मनोरंजन

गली बॉय का दूसरा पोस्टर: रणवीर सिंह के साथ ऐसी दिखी आलिया भट्ट

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का दूसरा पोस्टर आउट हो गया है. इस फिल्म में रणवीर पहली बार एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का एक टीजर भी जारी किया गया था. दूसरे पोस्टर में रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं. दोनों सितारों का किरदार पोस्टर में बेहद रोमांटिक पोज में फीचर है. सितारों ने अपने सोशल अकाउंट पर फिल्म के नए पोस्टर को साझा ककिया है.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दो दिन में रणवीर आलिया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो जाएगा. नए पोस्टर में टाइटल के नीचे लिखा है ‘अपना टाइम आएगा.’ जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म इसी साल वैलेंटाइन्स डे (14 फरवरी) पर रिलीज होगी. फिल्म का प्रोडक्शन रितेश सिधवानी, जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने मिलकर किया है.

कुछ दिन पहले जारी किए टीजर में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह कैसे एक चाल से निकलकर ऊंचाई तक पहुंचते हैं. रणवीर और आलिया के अलावा कल्कि कोचलिन भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रही है. फिल्म की कहानी प्रेम त्रिकोण बताई जा रही है. ये एक रैपर के संघर्ष, उपलब्धियों और प्रेम की कहानी है. फिल्म में रणवीर के लुक की खूब चर्चा हो रही है.

रणवीर सिंह ने साल 2019 की जोरदार शुरुआत कर दी है. उनकी फिल्म सिम्बा पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचा रही है और तेजी से 200 करोड़ की तरफ बढ़ रही है.

Related Articles

Back to top button