मनोरंजन

गुलशन ग्रोवर के बेटे की बॉडी के आगे फेल हैं जॉन अब्राहम

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर आज लगभग 62 साल के हो चुके हैं। 62 साल की उम्र में गुलशन ग्रोवर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के हर एक बड़े अभिनेता के साथ अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके हैं। पर्दे पर आने वाली ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर ने इस किरदार को बड़े ही बखूबी अंदाज में निभाया है। एक दमदार विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर ने अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई 400 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया। आज हम आपको गुलशन ग्रोवर के बेटे के बारे में बताने वाले हैं जिसकी बॉडी के सामने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकार भी फेल है। तो चलिए जानते हैं गुलशन ग्रोवर के बेटे के बारे में…

गुलशन ग्रोवर की जिंदगी से जुड़ी यह बात आपको शायद मालूम होगी कि गुलशन ग्रोवर ने अब तक 2 शादियां रचाई है। दो शादियां रचाने वाले गुलशन ग्रोवर की दोनों शादी ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं चल सकी। गुलशन ग्रोवर ने अपनी पहली शादी वर्ष 1998 में फिलोमीना से की थी। परंतु उनकी यह शादी लंबे वक्त तक नहीं चल सकी और 3 साल तक साथ रहने के बाद गुलशन और फिलोमिना का तलाक हो गया।

आपको बता दें कि फिलोमिना और गुलशन ग्रोवर का एक बेटा भी है जिनका नाम संजय ग्रोवर बताया जाता है। वही अगर गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी की बात करें तो उनकी दूसरी पत्नी का नाम कशिश बताया जाता है। दूसरी पत्नी के साथ शादी करने के बाद उनका यह रिश्ता भी लंबे वक्त तक नहीं चल सका और 10 महीने के बाद ही कशिश और गुलशन ग्रोवर का तलाक हो गया।

बात अगर गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर की करें तो उनके बारे में ऐसा बताया जाता है कि उनकी यह इच्छा थी कि वह भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करें। परंतु उनके पिता से इजाजत ना मिलने की वजह से आज वह बॉलीवुड की जगह हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय ग्रोवर हॉलीवुड फिल्मों के प्रोडक्शन और अकाउंट से जुड़े काम को किया करते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि काफी लंबे वक्त से हॉलीवुड से जुड़े रहने के बाद अब संजय ग्रोवर बॉलीवुड में भी काम करने को तैयार हैं।

बॉलीवुड में काम करने के लिए उन्होंने एक शानदार बॉडी भी बना ली है। आप उनकी बॉडी को देखने के बाद इस बात को समझ जाएंगे कि उनकी बॉडी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सारे कलाकारों से काफी अच्छी है। गुलशन ग्रोवर की माने तो आज कई सारे कलाकार एक के बाद एक बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रख रहे हैं।

जिसकी वजह से उन्होंने भी अपने बेटे संजय ग्रोवर को बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में कदम रखने की इजाजत दे दी है। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कामयाब होते हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button