ज्ञान भंडार

गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ बार डाउनलोड हुआ MyJio app

रिलायंस का माईजियो ऐप एंड्रॉएड प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाला दूसरा ऐप बन गया है. जियो ऐप गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड हुआ है. रिलायंस जियो के एक अधिकारी ने नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर न्यूज एजेंसी पीटीआई को इस बात की जानकारी दी है.

बड़ीखबर: भारत-चीन के बीच युद्ध होने पर, भुगतेगी पूरी दुनिया अंजाम

गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ बार डाउनलोड हुआ MyJio appअधिकारी का कहना है कि एक साल से भी कम वक्त में माईजियो ऐप ने कीर्तिमान स्थापित किया है. माईजियो भारत का पहला ऐसा ऐप बन गया है जिसने 10 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड का आंकड़ा छुआ है.

जानें आज 11 अगस्त, 2017, शुक्रवार को कैसा गुजरेगा आपका दिन

वहीं Hotstar डाउनलोड के मामले में माईजियो से आगे है. सूत्र का कहना है कि MyJio ऐप लिडिंग सेल्फ-केयर टेलीकॉम एप्लीकेशन में ऐयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आईडिया सेलुलर से आगे निकल गया है. ऐयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आईडिया सेलुलर का गूगल प्लेट स्टोर पर 1 करोड़ डाउनलोड हैं, जबकि जियोटीवी, जियो ऐप व रिलायंस जियो ने 5 करोड़  डाउनलोड का आंकड़ा छुआ है.

बता दें कि सितंबर तक रिलायंस जियो का 4जी फीचर फोन भी मार्केट में आने वाला है. कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबाली ने हा ही में जियो 4जी स्मार्टफोन को फ्री में देने की घोषणा की थी.

 

 

Related Articles

Back to top button