मनोरंजन

गे लव से प्यार की आजादी, करीना कपूर ने सोनम कपूर से पूछे ऐसे ऐसे सवाल

सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के टीजर से लोगों को लगा था कि ये राजकुमार राव और सोनम कपूर की लव स्टोरी है, मगर फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों की उत्सुकता बढ़ गई कि इसकी कहानी समलैंगिक रिश्तों पर आधारित है.

गे लव से प्यार की आजादी, करीना कपूर ने सोनम कपूर से पूछे ऐसे ऐसे सवालवीरे दी वेडिंग में सोनम संग काम कर चुकीं करीना कपूर ने अपने रेडियो चैट शो में सोनम कपूर को बुलाया जहां दोनों ने सोनम की नई रिलीज फिल्मों के बारे में बातें कीं. करीना ने सोनम से पूछा कि इस फिल्म के जरिए लेस्बियन लव स्टोरी को तो दिखाया गया, मगर ऐसी काफी कम फिल्में बनती हैं जो “गे लव” पर आधारित हों. इस पर सोनम ने कहा- ”हमारा समाज प्यार करने से रोकता है. हमारा समाज प्यार पर पाबंदी लगाता आया है. फिल्म हमेशा समाज का आयना दिखाती है.”

करीना ने सोनम से ये भी पूछा कि प्यार को लेकर खुद के चयन करने की आजादी ना होने के सिलसिले में समाज के बुजुर्ग लोगों की मानसिकता को कैसे बदला जा सकता है. सोनम ने कहा- ”आज भी कितनी सारी हॉनर किलिंग होती हैं. कई सारे लोग अपने घर से भागे रहते हैं. झगड़ा करते हैं. इस संदर्भ में मुझे लगता है फिल्म समाज को मनोरंजित और शीक्षित करने का एक अच्छा माध्यम है.”

Related Articles

Back to top button