मनोरंजन

ग्रे हेयर और कुछ नये अंदाज में दिखे आमिर खान, बेटी इरा खान भी दिखी साथ…

नई दिल्ली: आमिर खान अपने नये लुक एकदम फिट और स्लीम दिख रहे हैं, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हैं। इतना ही नहीं आमिर अपने नए लुक में ग्रे हेयर दिख रहे हैं, जिसमें वह बहुत जच रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी नई फोटो खूब पसंद की जा रही है। आमिर के इस नए लुक को उनकी बेटी ईरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इरा खान द्वारा शेयर की गई इस फोटो में इरा, आमिर खान के अवाला किरण राव और ‘मिसेज सीरियल किलर’ एक्ट्रेस और आमिर की भतीजी जायन मारी खान भी नजर आ रही हैं। फोटो में आमिर को ग्रे सूट और ब्राउन पैंट के साथ सफेद शर्ट पहने देखा गया था। फोटो को शेयर करते हुए इरा ने जैन खान को उनकी बॉलीवुड डेब्यू की शुभकामनाएं दी है। इस फोटो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, “और यह शुरू हो जाता है! मैं तुमसे प्यार करती हूँ जायन खान और मुझे तुम पर गर्व है और तुम्हारे लिए खुश हूँ। ‘मिसेज सीरियल किलर’।

गौरतलब है कि आमिर ने जायन मारी खान की डेब्यू मूवी मिसेस सीरियल किलर की प्रीमियर को अटेंड किया। ऐसे में यहां आमिर सूट बूट पहने नजर आए तो वहीं उनकी बेटी इरा भी पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। लॉकडाउन के चलते आमिर ने घर पर ही परिवार के साथ इस फिल्म को एन्जॉय किया और लॉकडाउन नियमों का पूरी तरह से पालन किया है।

बता दें दुनियाभर में अपने शानदार कंटेंट के लिए मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफिलिक्स ने अपनी नई फिल्म मिसेज सीरियल किलर 1 मई के दिन रिलीज कर दी है। इस वेब सीरीज में जैकलीन फर्नांडिस, मनोज बाजपेयी और मोहित रैना जैसे मंझे हुए कलाकार के साथ जैन खान भी हैं। फिल्म में जैकलीन इस फिल्म में मनोज वाजपेयी की पत्नी का किरदार निभा रही हैं, जो अपने पति को बेगुनाह साबित करने के लिए सीरियल किलर बनने का ढोंग करती है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान इसके सभी स्टार्स ने लोगों को अपने-अपने किरदार के बारे में जानकारी दी थी। जैकलीन ने बताया था कि वह इस फिल्म में उनका किरदार एक ऐसी महिला का है, जो मुश्किल में फंसे अपने पति को निकालने के लिए मिसेज सीरियल किलर बन जाती है।

Related Articles

Back to top button