व्यापार

घर खरीदना चाहते हैं तो अभी है खास मौका, बिल्डर्स ने निकाले आकर्षक ऑफर

नवरात्र के मौके पर लोगों द्वारा घर खरीदने के लिए दिल्ली-एनसीआर में रियल एस्टेट कंपनियों ने कई सारे ऑफर निकाले हुए हैं। हर साल की तरह रियल एस्टेट जगत के डेवलपर्स ने इस साल भी अपने खरीददारों के लिए नवरात्र के शुभ मौके पर  कई ऑफर्स निकाले हैं। घर खरीदना चाहते हैं तो अभी है खास मौका, बिल्डर्स ने निकाले आकर्षक ऑफर

 

एक साल में दिखा बड़ा बदलाव
पिछले एक साल में रेरा और जीएसटी के आगमन के साथ बाजार की गतिशीलता में काफी बदलाव दिखा है और होमबायर्स की कई परेशानियां और भ्रम दूर हुए है। लेकिन इसके बावजूद अभी भी दिल्ली-एनसीआर में सबसे ज्यादा अनसोल्ड प्रॉपर्टी है। जिस हिसाब से बिल्डर्स ने फ्लैट बना दिए हैं, उस हिसाब से अभी भी उतने बिके नहीं है। 

गौड़संस ने निकाला है यह ऑफर
रियल एस्टेट के दिग्गजों में से एक गौड़संस ग्रुप ने गौड़ सिटी में बनी रेडी-टू-मूव-इन यूनिटों पर 31 मार्च तक फ्लैट बुक करने पर कई तरह के ऑफर निकाले हुए हैं। इस ऑफर के तहत फ्लैट्स की कीमत 3295 रूपए प्रति वर्ग फीट से शुरू की गयी है। इसके अलावा घर-खरीददारों को फ्री कार पार्किंग, क्लब मेम्बरशिप, नो लीज रेंट, मुफ्त बिजली बैकअप, कोई मीटर और फायर चार्ज नहीं और नो व्यू पीएलसी भी शामिल हैं। 

साया ग्रुप के प्रीमियम प्रोजेक्ट में वीडियो डोर फोन 
इसी तरह साया होम्स ने भी इंदिरापुरम स्थित ग्रुप के प्रीमियम प्रोजेक्ट पर ऑफर्स पेश किये हैं। साया होम्स के सीएमडी विकास भसीन ने कहा कि हमने अपने ग्राहकों को सभी बेडरूमों में वार्डरोब व डायमंड और प्लैटिनम यूनिट्स के मास्टर बेडरूम में टेक्सचर्ड वॉल देंगे। इसके अलावा सभी यूनिटों में वीडियो डोर फोन के साथ आरओ व मॉड्यूलर किचन भी दे रहे हैं।

महागुन ग्रुप के डायरेक्टर धीरज जैन ने बताया कि उनकी कंपनी के पूरे एनसीआर में 7 प्रोजेक्ट चल रहे हैं, जिनके लिए 8 शानदार ऑफर चल रहे हैं। इन ऑफर के तहत कंपनी 0 फीसदी जीएसटी, निशुल्क कार पार्किंग, बैंक लोन प्रोसेसिंग फीस पर छूट, सभी बेडरूम में वार्डरोब, पहला ट्रान्सफर फ्री, मॉड्यूलर किचन, होटल की सदस्यता और एक साल तक फ्री मेंटेनेंस आदि शामिल हैं।  

यह ऑफर्स नोएडा के सेक्टर 128 स्थित  महागुन मैनोरियल, सेक्टर 78 स्थित महागुन मिजेरिया, सेक्टर 150, नॉएडा एक्सप्रेसवे स्थित महागुन मीडोज, सेक्टर-79 स्थित महागुन मिराबेला, क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित महागुन मोंटेज, ग्रेटर नोएडा में महागुन मायवुड्स और महागुन मंत्रा में उपलब्ध हैं |

खरीददारों को मिलेगा एशयोर्ड रेंटल
ऑफर्स की इसी श्रृंखला में गाजियाबाद स्थित रीयल्टी प्रमुख एसजी एस्टेट्स भी इस नवरात्र घर-खरीददारों को कुछ खास देने की पेशकश दी है। एसजी एस्टेट्स के डायरेक्टर गौरव गुप्ता ने बताया कि वसुंधरा में स्थित एसजी ओसिस आगामी 6 महीने में पजेशन के लिए तैयार है और पजेशन दिए जाने तक खरीददारों को एशयोर्ड रेंटल दिया जाएगा। इसके साथ ही कार पार्किंग, क्लब मेम्बरशिप, व्यू पीएलसी और 1 केवीए तक के पावर बैकअप के लिए किसी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क नहीं चार्ज किया जाएगा। 

सिक्का दे रहा है थाईलैंड ट्रिप का ऑफर
सिक्का ग्रुप द्वारा दिया जाने वाला ऑफर भी घर-खरीददारों के लिए काफी आकर्षक है।  इसके अंतर्गत 1 हजार वर्ग फीट से ऊपर के यूनिट की बुकिंग पर 4 लोगों व 1 हजार वर्ग फीट से कम की यूनिट की बुकिंग पर 2 लोगों को थाईलैंड ट्रिप का ऑफर दिया जा रहा है। दूसरी ओर नोएडा के सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मेट्रो सेक्टर -75 द्वारा खरीददारों को सोने के सिक्के देने की पेशकश की जा रही है।

 
 

Related Articles

Back to top button