TOP NEWSउत्तर प्रदेश

घर पर थी अकेली, 4 साल की बच्ची की बालकनी से गिरकर मौत

इंदिरापुरम के अहिंसा खंड 1 स्थित जयपुरिया सनराइज ग्रीन सोसायटी के 10वें फ्लोर की बालकनी से गिरकर चार साल की बच्ची की मौत हो गई। यह हादसा सोमवार शाम 5.45 मिनट पर हुआ। उस समय बच्ची घर पर अकेले बेडरूम में सो रही थी। इस हादसे के बाद से रेजिडेंटस काफी सहमे हुए हैं।घर पर थी अकेली, 4 साल की बच्ची की बालकनी से गिरकर मौत

सोसायटी के 10वें फ्लोर पर फ्लैट नंबर एफ 1001 में मनीष सचदेव रहते हैं। वह प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार शाम मनीष की पत्नी नेहा ब्यूटी पार्लर गई हुई थीं जबकि उनकी बड़ी बेटी परी टयूशन गई हुई थीं। घर पर बच्ची अकेले बेडरूम में सो रही थी। शाम के समय बच्ची की नींद खुल गई तो उसे घर में कोई नजर नहीं आया। इस पर वह बालकनी की तरफ पहुंच गई। यहां वह कुर्सी पर चढ़कर बालकनी के आगे खड़ी होकर पार्क की तरफ देखने लगी। तभी उसका पांव फिसल गया और वह सीधे नीचे आ गिरी। 

चीख सुनकर सोसायटी के गार्ड घटनास्थल की तरफ दौड़े। इसी बीच परी भी सोसायटी में पहुंच गई। पड़ोसियों ने मनीष और नेहा को संपर्क कर हादसे की जानकारी दी। पड़ोसियों की मदद से बच्ची मायरा को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सोसायटी के लोागें का कहना है कि अगर बालकनी में लोहे का जाल लगा होता तो मायरा की जान बच सकती थी। 

Related Articles

Back to top button