मनोरंजन

चंकी पांडेय की बीवी और बेटी है है बेहद हॉट एंड ग्लैमरस, तस्वीरें देखकर देखते ही रह जाएंगे

बॉलीवुड पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करें तो आज बॉलीवुड पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्मों को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसके साथ ही साथ उन फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों को हम भी आज लोग काफी ज्यादा पसंद किया करते हैं। यही वजह है कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाला कलाकार की फैन फॉलोइंग हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों से बिल्कुल भी कम नहीं है। बालीवुड की रंगीन दुनिया में कई सारे ऐसे कलाकार मौजूद है जिन्होंने बॉलीवुड पर्दे पर एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। आज हम आपको एक ऐसे ही एक्टर की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं जो कि दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आती है। तो चलिए जानते हैं उस कलाकार की पत्नी के बारे में…

आपको बता दें कि आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की। आज भले ही चंकी पांडे बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया से दूरी बनाकर रखे हुए हैं परंतु एक ऐसा भी समय था जब बॉलीवुड पर्दे पर आने वाली उनकी हर एक फिल्म लोगों के बीच सुपरहिट साबित हुआ करती थी। हमेशा से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नजर आने वाले चंकी पांडे अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया करते थे।

अपने हर एक किरदार को बड़े ही बखूबी तौर पर निभाने वाले चंकी पांडे अब तक विलेन हीरो और कॉमेडियन का किरदार निभा चुके हैं। आज चंकी पांडे की गिनती बॉलीवुड जगत के टॉप कलाकारों में की जाती है। अपनी अदाकारी के दम पर इन्होंने बॉलीवुड मैं अपना अभिनय का लोहा मनवाया है।

 

बात अगर चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे की करें तो दोनों एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार किया करते हैं। ऐसा बताया जाता है कि शादी से पहले दोनों काफी लंबे वक्त तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे। काफी लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वर्ष 1998 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की। चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे पेशे से एक बिजनेसमैन है और बात जब उनकी खूबसूरती की आती है तो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड जगत की किसी भी अभिनेत्री से बिल्कुल भी कम नही है। आज काफी ज्यादा उम्र दराज हो जाने के बावजूद उनकी सुंदरता में कोई कमी नहीं आई है।

 

चंकी पांडे से जुड़ी यह बात आपको शायद मालूम होगी कि उनका असली नाम चंकी पांडे नहीं बल्कि सुयश पांडे है। अब तक बॉलीवुड पर्दे पर आई 80 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके चंकी पांडे की एक खूबसूरत सी बेटी भी है जिनका नाम अनन्या बताया जाता है।

 

अपनी मां की तरह ही काफी ज्यादा खूबसूरत दिखने वाली अनन्या के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि बहुत जल्द ही वह बॉलीवुड की रंगीन दुनिया में कदम रखेंगी। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि आखिर कब तक अनन्या बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने कदम रखती है।

Related Articles

Back to top button