Entertainment News -मनोरंजन

‘छैया छैया’ का रीमिक्स बनाने पर मलाइका अरोड़ा बोलीं, ‘खूबसूरत गाने के साथ छेड़छाड़ मत करना’

आज से करीब 22 साल पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ का एक गाना रिलीज़ हुआ था जिसने उन्हें स्टार बना दिया था। साल 1998 में रिलीज़ हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ का ‘छैया छैया’ गाना इतना फेमस हुआ कि मलाइका अरोड़ा को हर कोई पहचानने लगा। मलाइका खुद ये मनती हैं इस गाने ने उनकी पहचान बना दी। लेकिन अब एक्ट्रेस को डर है कि बदलते दौर में इस गाने का भी रीमिक्स न बन जाए। एक्ट्रेस नहीं चाहतीं की इस गाने के का रीमिक्स बनाया जाए।

अगर आप गौर करेंगे तो बीते दो सालों में ऐसे बहुत सारे गाने रिलीज़ हुए हैं जो पुराने गानों के रीमिक्स हैं। हालांकि ऑरेजिनल गानों के साथ छेड़़छाड़ करने को लेकर म्यूजिक डायरेक्टर लोगों के निशाने पर भी रहते हैं, लेकिन फइर भी पुराने गानो के रिमीक्स करने के ट्रेंड कुछ ज्यादा ही होग गया है। ऐसे में एक्ट्रेस का कहना है कि कुछ गाने ऐसे हैं जो ऑरिजनल ही बेहतरीन हैं, उनके साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए।

मलाइका इन दिनों डांस रिएलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर में बतौर जज नज़र आ रही हैं। इस दौरान उनसे जब गानों के रिमीक्स को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘ये एक आइकॉनिक सॉन्ग है। जब मैं इस सॉन्ग को शूट कर रही थी तब गीता कूपर, फराह खान को असिस्ट कर रही थीं और मैं टेरेंस लुईस की क्लासेस में डांस सीख रही थी’।

‘आजकल रिमीक्स का चलन हो गया है। लेकिन कुछ गाने ऐसे हैं जिन्हें नहीं छूना चाहिए। मुझे लगता है उन गानों को छूने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो आइकॉनिक सॉन्ग हैं। कुछ 5-10 गाने ऐसे जरूर होंगे जिनके साथ आपको छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए, उनमें से एक है ‘छैया छैया’… उसके साथ छेड़छेड़ मत करना उसे ऑरिजनल ही रहने दो’।

Related Articles

Back to top button