मनोरंजन

छोटे पर्दे का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने आ रहे हैं सलमान

छोटे पर्दे का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने आ रहा है। टीवी का यह शो अपने हर सीजन में हिट होता रहा है। बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों के बीच होने वाली नोंक-झौंक, प्यार-मोहब्बत, दोस्ताना और दुश्मनी तो लोगों को लुभाती ही है साथ ही सलमान का शो को होस्ट करना लोगों को दीवाना बना देता है।

साल डेट करने के बाद कटरीना ने सलमान को कहा था कुछ ऐसा, जिसे देखकर तिलमिला उठे थे सलमान खान

सलमान के बात करने का अंदाज, प्रतिभागियों को नसीहतें देना और उनकी गलतियों से उन्हें रुबरु कराने से लेकर दबंग स्टाइल में डांट लगाना भी दर्शकों को खासा पसंद आता रहा है! ऐसे में इस शो के फैंस जिस दिन का बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वह दिन अब सामने आता हुआ दिख रहा है। बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस’ को आप अपने टीवी स्क्रीन पर 16 सितम्बर को रात 10:30 बजे से देख सकेंगे।

शो के निर्माता की यह कोशिश है कि यह सीजन बीते सीजन से नया और प्रभावी रहे। इसलिए ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन के लिए खास प्लानिंग की गई है। बताया जाता है कि अभी तक तो दर्शकों ने घर में जोड़ी बनते देखा है, लेकिन अब प्रतियोगी जोड़ियों में ही ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री लेंगे, इसके बाद क्या होगा यह तो शो देखने पर ही पता चल सकेगा। जहां तक शो ऑन-एयर की तारीख का सवाल है तो यह ऊपर-नीचे हो सकती है, लेकिन यह तय है कि शो सितम्बर माह में ही आने वाला है। ईएमएस

Related Articles

Back to top button