मनोरंजन

‘जंगली’ की एक्ट्रेस को अच्छी लगी विद्युत जामवाल की परफोर्मेंस

मिस सुपरनेशनल, मिस दिवा 2014 आशा भट्ट बॉलीवुड एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की फैन हो गई हैं। आशा ने उन्हें अनुशासन और कड़ी मेहनत की परिभाषा कहा है। आशा, विद्युत जामवाल के साथ फिल्म ‘जंगली’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है जिसमें विद्युत धमाकेदार एक्शन सीन करते हुए नजर आए हैं आशा भी जामवाल के अपोजिट बिल्कुल फिट जोड़ी में दिख रही हैं।
आशा कहती हैं, ‘बॉलीवुड में मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है, मुझे एक्टिंग से प्यार है और मैंने अपनी पहली फिल्म में पूरी ऊर्जा लगाई है, मुझे ऐसा लग रहा है कि ‘जंगली’ फिल्म में मुझे जो रोल मिला है शायद मैं इसी रोल के लिए ही एक्टिंग में आई थी, मेरे लिए सब कुछ ख्वाब जैसा लग रहा है।’ अपने सह-कलाकार विद्युत जामवाल और पूजा सावंत के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैंने पहली ही फिल्म में बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों के साथ काम किया ये मेरे लिए खुशकिस्मती की बात है।
फिल्म ‘जंगली’ के ट्रेलर लॉन्च से पहले फिल्म के तीनों स्टार विद्युत जामवाल, आशा भट्ट और पूजा सावंत को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट किया गया था। तीनों फिल्म की कामयाबी के लिए बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।  सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के वक्त तीनों स्टार्स ट्रडिशनल लुक में नजर आए। तीनों ने केसरिया चुनरी ओढ़ रखी है जिसपर गणेश मंत्र लिखा हुआ है। बता दें कि जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘जंगली’ को चक रसेल ने डायरेक्ट किया है।

Related Articles

Back to top button