अजब-गजब

जंगल के राजा और रानी की अनोखी शादी, 400 लोग हुए शरीक

बांग्लादेश में एक अजीबो-गरीब पार्टी का आयोजन सुर्खियां बटोर रहा है. यह पार्टी चिटगांव के चिड़ियाघर की देखरेख करने वालों ने रखी थी. दरअसल यह आयोजन नए शादीशुदा जोड़े शेर नाभा और शेरनी नोवा की रिसेप्शन पार्टी थी. इस खास पार्टी में करीब 400 मेहमान शामिल हुए. आयोजकों का कहना है कि इस असमान्य पार्टी के आयोजन का मकसद लोगों को चिड़ियाघर की तरफ आकर्षित करना था.

14429128_1669411983376288_1846900167_n

इस नए जोड़े को शादी की बधाई देने के लिए चिंटगांव के चिड़ियाघर की गुब्बारों से शानदार सजावट की गई थी. त्योहार जैसे इस आयोजन की सबसे खास बात  दिल जैसी आकृति वाला 10 किलो का केक रहा. विवाहित जोड़े के लिए यह केक, बीफ, चिकन, अंडें और फ्रायड लीवर से बनाया गया था. बता दे कि इस रिसेप्शन से पहले एक प्री-वेडिग पार्टी का भी आयोजन हुआ था. इस पार्टी में स्कूली बच्चें शामिल हुए थें जिनके लिए एक कान्सर्ट भी हुआ था. चिडियाघर के अधिकारियों के मुताबिक नव-विवाहित शेर नाभा को रंगपुर के चिड़ियाघर से लाया गया था .

नाभा का असल नाम बादशा था, जिसे चिटगांव लाने पर बदल दिया गया. वहीं, नाभा के साथ शादी के डोर से बंधी शेरनी नोवा का जन्म चिटगांव के चिड़ियाघर में 11 साल पहले हुआ था. फिलहाल इस नयाब शादी के बाद भी दोनों को कुछ दिनों तक अलग-अलग रहना पड़ेगा. नोवा और नाभा को आमने- सामने के पिंजड़ों में रखा जाएगा ताकि दोनों को एक-दूसरे की आदत हो जाए.

Related Articles

Back to top button