अजब-गजब

जानिए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की चौंकाने वाली बातें, जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होंगी

कुछ चौंकाने वाली बातें, बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों की, जो आपने कभी नहीं सुनी होंगी ! हर किसी का अपने जीवन का कुछ ना कुछ secret होता है! जो हम जिंदगी भर अपने दिल में दबा कर रखते हैं! इस बात को हम किसी के साथ भी share नहीं करना चाहते! परंतु कभी कभी किसी subjects पर चर्चा करते समय हम उस पर भावुक हो जाते हैं और अपने सीक्रेट्स बता देते हैं! जैसा इन बॉलीवुड celebrities के साथ हुआ। उन्होंने अपने कुछ interview में कई चौंकाने वाली बातें स्वीकार की है!

Siddharth Malhotra:

सिद्धार्थ मल्होत्रा bollywood का सबसे जवान और सफल actor है! उसने Allia Butt के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर में काम किया था! उसके बाद जब उन्हें Interview में पूछा गया! कि Allia को किस करने का उनका अनुभव कैसा रहा! तो उसने बताया कि आलिया बहुत ही Booring है, इससे अच्छा में Deepika से kiss करना चाहुंगा!

Alia Butt:

आलिया भट्ट ने स्वीकारा था कि उसे अंधेरे से बहुत ही ज्यादा डर लगता है! इसलिए वह रात को room की lights चालू रख कर सोती है! एक interview में उसने यह बताया था!

Sonam Kapoor:

सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे stylist अभिनेत्री और बहुत खूबसूरत भी है! एक interview में उसने बताया था! कि मैं आम तौर पर Bikni नहीं पहनती! मुझे Bikni पहनने से नफरत है! क्योंकी मेरा शरीर बिकनी के लिए अनुकूल नहीं है!

Salman Khan:

सलमान खान ने कॉफी विद करण में स्वीकारा था! की वह अभी भी virgin है और इसे वह अपनी पत्नी के लिए बचा के रखना चाहता है! सब ने इस बात को मजाक में लिया था! लेकिन Salman khan के हाव भाव से पता चल रहा था कि वह काफी Serious था!

Related Articles

Back to top button