जीवनशैली

जन्म के बाद इस बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा कि खुद डॉक्टर भी गए चौंक, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

हाल ही में कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक बच्चे के जन्म का वीडियो सामने आया है और यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. अब आप यही सोच रहे होंगे कि आखिर एक बच्चे के जन्म में ऐसी क्या ख़ास बात हुई होगी कि वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है ! आपका यह सोचना जायज़ भी है परन्तु हम दावे के साथ कह सकते हैं कि जब आप इस बच्चे के जन्म का वीडियो देखेंगे तो आपके रोंगटे भी पूरी तरह खड़े हो जायेंगे !

दरअसल इस वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिला है जोकि शायद ही किसी बच्चे के जन्म के दौरान पहले कभी देखने को मिला हो ! अब आप यही सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ होगा ? आम-तौर पर बच्चे अपने पैरों पर खड़े होने के लिए कुछ समय लेते हैं परन्तु यह बच्चा पैदा होते ही चलने लग पड़ा ! जी हाँ आपने सही पढ़ा ! आप हमारी बात का यकीन नहीं कर पा रहे होंगे परन्तु पेट से निकालते ही यह बच्चा अपने पैरों पर चलने लग पड़ा ! यदि आपको हमारी बात पर यकीन नहीं आ रहा है तो आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं-

वीडियो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि जन्म लेने के बाद ही बच्चा डॉक्टर की बाजू को पकड़कर चलने की कोशिश कर रहा है. इस द्रश्य को देखकर खुद डॉक्टर और वहां मौजूद दूसरे शख्स भी पूरी तरह से हैरान थे. जन्म लेते ही बच्चे का चलना वहां मौजूद हर शख्स के लिए एक रोंगटे खड़े कर देने वाला द्रश्य था ! केवल उस कमरे में मौजूद शख्स ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख चुके सेंकडों लोग भी पूरी तरह से हैरान हैं. हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद यही सोच रहा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है ? आखिर कैसे जन्म लेते ही यह बच्चा अपने पैरों पर चलने की कोशिश कर सकता है ? यह वाकिये ही चौंका देने वाला वीडियो है !

https://www.youtube.com/watch?v=CzknHfxpuWg

Related Articles

Back to top button