मनोरंजन

जब एयरपोर्ट पर अमिताभ बच्चन ने ओढ़ी रजाई, तो फैन्स बोले- सर अब आप बूढ़े हो गए…

बॉलीवुड: अमिताभ बच्चन परिवार के साथ रूस पहुंचे हुए थे और उन्हें फीफा विश्व कप-2018 का फाइनल मैच देखना था. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर क तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने खुद को रजाई में ढक रखा है. अमिताभ बच्चन ने रजाई में खुद को इश तरह ढका हुआ है कि सिर्फ उनका चेहरा ही नजर आ रहा है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन रूस में सेमी-फाइन और फाइनल मैच देखने पहुंचे हुए थे. अमिताभ बच्चन को मुकेश अंबानी के साथ मैच के दौरान दर्शकों के बीच भी देखा गया था.  लेकिन अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर ने उनके फैन्स को जरूर मस्ती करने का मौका दे दिया.

जब एयरपोर्ट पर अमिताभ बच्चन ने ओढ़ी रजाई, तो फैन्स बोले- सर अब आप बूढ़े हो गए...

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर पोस्ट की है. अमिताभ ने इस तस्वीर के साथ लिखा हैः वोल्गा किनारे ठंड को भगाते हुए. बस फिर क्या था, फैन्स शुरू हो गए. किसी ने अमिताभ बच्चन को क्यूट बताया तो किसी ने ‘भूतनाथ’ ही कह डाला. दिलचस्प तो यह भी है कि कई फैन्स ने उन्हें पैग लगाने की सलाह ही दे डाली है. जबकि एक फैन ने लिखा हैः “हा हा हा सर अब आप बूढ़े हो गए.” यानी फैन्स ने अपने प्रिय अभिनेता से जमकर चुटकी ली है. 

https://instagram.com/p/BlRS0QNhW4g/?utm_source=ig_embed

अमिताभ बच्चन ने फुटबॉल के मैचों का भरपूर लुत्फ लिया है, और उनके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. वैसे भी अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘झुंड’ शामिल हैं. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में तो वे जबरदस्त एक्शन भी करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी तबियत भी खराब हो गई थी. लेकिन बिग बी ने शूटिंग जारी रखी. 

Related Articles

Back to top button