Entertainment News -मनोरंजन

जब पर्दे पर दीपक ठाकुर ने देखा अपना पूरा सफर, फिर खूब फूट-फूट कर रोए

पांच फाइनिल्स्टों के बीच बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए जंग है। रविवार को बिग बॉस 12 का ग्रैंड फिनाले है। दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस 12 का विनर बनेगा।  हर बार की तरह इस बार भी सभी कंटेस्टेंट के लिए वीडियो बनाया गया है जिसमें इस सीजन बिग बॉस के घर में बिताई गए उनके यादगार लम्हों को दिखाया जाएगा। 

 जब पर्दे पर दीपक ठाकुर ने देखा अपना पूरा सफर, फिर खूब फूट-फूट कर रोएइसी बीच Bigg Boss 12 के फिनाले में पहुंचे दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर पर बिताए यादगार लम्हों को देख इमोशनल हो गए, और तो और भावुक होकर वह रोने लगे।  ऐसा ही कुछ पिछले सीजन में भी देखने को मिला था। सभी कंटेस्टेंट इस दौरान भावुक नजर आए थे।कलर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दीपक ठाकुर बिग बॉस में बिताए गए अपने सफर को देख भावुक होते नजर आ रहे हैं।

जारी वीडियो में दीपक ठाकुर द्वारा बिताए गए शानदार लम्हों को दिखाया जा रहा है। साथ ही उनकी तारीफ में कहा गया कि छोटे से गांव से आए दीपक ठाकुर के लिए ये सफर किसी भी मायने में छोटा नहीं रहा। वीडियो देख, दीपक की आखों में आंसू आ जाते हैं। वे रोने लग जाते हैं। इसके बाद वे अपने सफर पर गर्व महसूस करते हैं और कहते हैं- ये मेरा घर हैं, हम यहां के दीपक ठाकुर हैं। पिछले सीजन में सभी फाइनलिस्ट के सम्मान में ऐसा ही वीडियो तैयार किया गया था। अपने सफर के खट्टे-मीठे अनुभवों को देख कंटेस्टेंट काफी इमोशनल हो गए थे और उनकी आखें झलक आई थीं।

Related Articles

Back to top button