मनोरंजन

जब भरी महफ़िल में ऋचा चड्ढा की पैंट ने दिया धोखा, शर्मिंदगी का होना पड़ा था शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैशन जगत में कई बार ऐसा होता है कि स्टार्स को अपने कपड़ों की वजह से कभी कभी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। कई बार वे ट्रोल भी हो जाते हैं। लेकिन एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ भी ऐसा कुछ हो गया था कि उन्हें वह बेहद शर्मनाक लम्हा लगता है।जब भरी महफ़िल में ऋचा चड्ढा की पैंट ने दिया धोखा, शर्मिंदगी का होना पड़ा था शिकार

जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋचा से जब यह पुछा गया कि उनकी जिंदगी का सबसे शर्मनाक लम्हा क्या था तो वह याद करते हुए कहती हैं ”एक बार जब कॉलेज में मैं अपनी कोरिओग्राफी टीम की कप्तान थी, तो उसी समय स्टेज पर मेरा पैंट फट गया था। वह मेरी जिंदगी का सबसे शर्मनाक लम्हा था।”

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा ‘पंगा’ में कंगना रनौत के साथ नज़र आएँगी। हाल ही में उनकी फिल्म ‘लव सोनिया’ रिलीज हुई है, जिसके लिए उन्हें समीक्षकों से काफी प्रशंसा मिली है। इसके अलावा ऋचा चड्ढा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ‘शकीला’ की बायोपिक भी कर रही हैं।

आपको बता दें, इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित बायोपिक फिल्म ‘शकीला’ हिरोइन शकीला की जिंदगी की अंदरूनी बातों को उजागर करेगी जिसने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री पर दो दशकों से ज्यादा वक्त तक राज किया था।

आपको बता दें कि ‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी की पत्नी अश्विनी अय्यर तिवारी ‘बरेली की बर्फी’ के लिए जानी जाती हैं। उनकी फिल्म ‘पंगा’ में कंगना के अलावा पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, पंजाबी एक्टर जस्सी गिल और नीना गुप्ता को भी शामिल किया गया है। ऋचा ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी अपने फैन्स को दी थी कि वह भी ‘पंगा’ लेने जा रही हैं। ऋचा ने लिखा था, ‘परिवार ने साथ दिया तो पंगा लिया! मेरे परिवार का मतलब मेरी पूरी दुनिया है और अब में एक और परिवार अश्विनी और फॉक्स स्टार हिंदी के साथ जुड़ गई हूं। क्या और #Panga लेने के लिए तैयार हैं?’

Related Articles

Back to top button