State News- राज्यझारखण्ड

CCTV फुटेज के आधार चोर और चोरी के कपड़े खरीदने वाले गिरफ्तार, 140 पीस जिंस, 30 स्टॉल, 51 फ्रॉक बरामद

गोदाम से चोरी करने वाले चारों युवक स्थानीय है। गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज में चारों आरोपियों की पहचान की गई। - Dainik Bhaskar

गोदाम से चोरी करने वाले चारों युवक स्थानीय है। गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज में चारों आरोपियों की पहचान की गई।

जमशेदपुर के जुगसलाई की कपड़ा दुकान से लगातार कपोड़ी की चोरी करने वाले चोर को अरेस्ट कर लिया गया है। 4 चोर के साथ चोरी के कपड़े खरीदने वाले दो दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास 140 पीस जिंस, 30 स्टॉल, 51 फ्रॉक समेत अन्य कपड़े बरामद किए गए हैं।

चोरी का सभी माल जुगसलाई और दाल मनगढ़ के कपड़ा दुकानदारों के पास से बरामद किया गया है।। गुरुवार को जुगसलाई थाना प्रभारी तरुण कुमार ने बताया कि अफरोज आलम अंसारी की जुगसलाई गौरीशंकर रोड स्थित अंसारी क्लोथ स्टोर गोदाम में पिछले दिनों कई दिनों से रेडिमेड कपड़ों की चोरी हो रही थी।

दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद उसने थाना में केस दर्ज करवाया था। आरोपियों के पास से लाखों के चोरी के कपड़े बरामद किया गया है।

गोदाम के बगल में रह कर चोरी की घटना को देते थे अंजाम

उन्होंने बताया कि गोदाम से चोरी करने वाले चारों युवक स्थानीय है। गोदाम में लगे सीसीटीवी फुटेज में चारों आरोपियों की पहचान की गई। गोदाम के आसपास से ही चारों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में दोनों में गालूडीह और धालभूमगढ़ में चोरी के कपड़े बेचने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों दुकान में छापेमारी की और चोरी का कपड़ा वहां से बरामद किया।

इनकी हुई है गिरफ्तारी

गिरफ्तार सभी आरोपी जुगसलाई श्रुति चौक निवासी दीपक साहू, जुगसलाई गौरीशंकर रोड निवासी जीतेंद्र लोहार, जुगसलाई गौरीशंकर रोड निवासी अक्षय कुमार, जुगसलाई कालीस्थान रोड निवासी सूरज सिंह, कपड़ा दुकानदार गालूडीह के नीरज कुमार सिंह और धालभूमगढ़ निवासी वासुदेव मंडल को पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया शामिल है।

 

Related Articles

Back to top button