मनोरंजन

जयाललिता जैसी दिखने के लिए कंगना ने बढ़ाया वजन, खा रही हार्मोन्स की गोलियां

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री स्व. जयाललिता के जीवन पर आधारित है। ऐसे में फिल्म के किरदार यानी जयाललिता के जैसे दिखने के लिए एक्ट्रेस को काफी मेहनत करनी पड़ी और चेहरे को जयाललिता जैसा बनाने के लिए कई आर्टिस्ट की मदद ली गई। वहीं कंगना रनौत को फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ाना पड़ा।

इस फिल्म में जयाललिता के जीवन के कई फेज दिखाए गए हैं, जिसमें उनके एक्ट्रेस करियर से लेकर राजनीतिक जीवन शामिल है। ऐसे में कंगना को पहले एक्ट्रेस वाले फेज के लिए पतला रहकर ही शूट करना था और दूसरे फेज में वजन बढ़ाना जरूरी था। ऐसे में कंगना ने वजन बढ़ाने के लिए काफी मेहनत की और अपना वजन बढ़ाया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, कंगना ने इस किरदार के लिए अपना 6 किलो वजन बढ़ाया था। साथ ही उन्होंने थाइज और बैली फैट बढ़ाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी और उन्होंने हार्मोन पिल्स का भी सहारा लिया था। साथ वजन बढ़ाने के लिए कई चीजें खाना शुरू कर दी थी। साथ ही उन्हें इस लुक में लाने के लिए कई डिफरेंट पैड्स का भी इस्तेमाल किया गया, जिससे उनका लुक जयाललिता जैसा हो सके।

बता दें कि उनकी फिल्म थलाइवी का फर्स्ट लुक और टीजर जारी कर दिया गया हैं। इस फिल्म का निर्देशन विजय कर रहे हैं और फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी। तीन भाषाओं में बनने वाली इस फिल्म में कंगना के लुक की काफी चर्चा हो रही है और उनके मेकअप की तारीफ भी हो रही है। कंगना ने जयाललिता जैसा चेहरा दिखाने के लिए चेहरे पर प्रोस्थेटिक मेकअप करवाया था।

Related Articles

Back to top button