अन्तर्राष्ट्रीयफीचर्ड

जल्द ही लौटेंगी अम्मा

Chennai: Tamil Nadu Chief Minister J Jayalalithaa during the 70th Independence Day function at Fort St George in Chennai on Monday. PTI Photo by R Senthil Kumar (PTI8_15_2016_000240B)

CHANNAI: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के जल्द स्वस्थ होने के लिए उनके प्रसंसकों द्वारा की गई दुआएं अपना रंग दिखा रही हैं।

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (AIADMK) ने दावा किया है कि उनकी पार्टी की प्रमुख और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के ‘स्वास्थ्य में काफी सुधार’ हुआ है और उन्होंने ‘सामान्य जीवन जीना’ शुरू कर दिया है। AIADMK ने ये विश्वास भी जताया है कि जयललिता शीघ्र ही जनसेवा की शुरुआत कर देंगी।
पार्टी प्रवक्ता पनरुत्ती एस रामचंद्रन ने बताया कि 22 सितंबर से चेन्नई में अपोलो अस्पताल में भर्ती जयललिता के स्वास्थ्य में प्रगति हुई है और वे गरीब लोगों के कामों के लिए शीघ्र लौट आएंगी।
प्रवक्ता के मुताबिक लोग जयललिता की वापसी को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं और उनकी दुआएं काम कर रही हैं। पार्टी की एक और प्रवक्ता सी आर सरस्वती ने कहा है कि डॉक्टरों ने कहा है कि जयललिता का स्वास्थ्य अब बहुत ठीक है लेकिन उन्हें निगरानी के लिए कुछ वक्त और अस्पताल में रखा जाएगा। प्रवक्ता के मुताबिक जयललिता अब सामान्य खाना ले रही हैं।
बता दें कि जयललिता बीते एक महीने से अस्पताल में भर्ती हैं। 22 सितंबर को उन्हें बुखार और डिहाइड्रेशन की वजह से अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उनके इलाज के लिए एम्स दिल्ली और लंदन से भी विशेषज्ञ डॉक्टरों को बुलाया गया है।
 

Related Articles

Back to top button