टॉप न्यूज़राज्य

जानिए, नोटबंदी पर बेवफा सोनम गुप्ता की क्‍या हैं मजबूरियां

सोशल मीडिया पर वायरल सोनम गुप्ता की बेवफाई संबंधी पोस्टों ने घंटों लाइन में खड़े लोगों का जमकर मनोरंजन किया।

नई दिल्ली (जेएनएन)। बैंक की लंबी लाइन से बचने को जहां युवक, युवतियां पुलिसकर्मियों से गुजारिश करते रहे तो वहीं सोशल मीडिया पर वायरल सोनम गुप्ता की बेवफाई संबंधी पोस्टों ने घंटों लाइन में खड़े लोगों का जमकर मनोरंजन किया

17_11_2016-sonam

चांदनी चौक में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने बताया कि लाइन लंबी लगती है। लोग जल्द से जल्द बैंक में प्रवेश पाना चाहते हैं, इसलिए लोग तरह तरह के बहाने भी बनाते हैं। कई जान पहचान का दावा करते हैं।

उन प्रसिद्ध होटलों से लेकर चाय की दुकानों तक का नाम गिना डालते हैं, जिनपर आमतौर पर पुलिसकर्मी जाते हैं। कई युवतियां भैया बोल, बहन की मदद की दुहाई देती है तो कई बीमार, घर में शादी का हवाला। हम बैंक अधिकारियों के साथ मिलकर जरूरतमंदों को प्रवेश की इजाजत देते हैं।

ट्रेंडिंग: दुनियाभर में होने लगी सोनम गुप्ता की बेवफाई की चर्चा

दिल बहलाने को बनी बेवफाई के पोस्ट

ट्विटर पर वायरल हुए सोनम गुप्ता की बेवफाई के ट्वीट बुधवार को वाट्सएप, फेसबुक पर भी वायरल हुए। लोग पूरे दिन जमकर सेानम गुप्ता की बेवफाई संबंधी पोस्ट और मैसेज करते रहे। डीयू नार्थ कैंपस में दो घंटे से लाइन में लगे छात्र सुशांत कहते हैं कि पुराने नोटों पर सोनम गुप्ता बेवफा है लिखकर उसके कई दोस्तों ने ट्वीट किया।

कई छात्र तो लाइन में खड़े होकर चिल्लाकर सोनम गुप्ता की बेवफाई के ट्वीट और वायरल फोटो दिखा रहे थे साथ ही खुद भी 10 के सिक्के पर सोनम गुप्ता बेवफा है लिखकर ट्वीट भी किए। फेसबुक पर लोगों ने रुपयों पर लिखकर तरह तरह के जवाब भी पोस्ट किए।

बस क्या था चंद मिनट बाद ही सोशल मीडिया पर 10 और 100 के ऐसे नोटों की झड़ी लग गई, जिसपर लिखा था सोनम गुप्ता बेवफा है। इसके जवाब में लोगों ने नोटों को ट्वीट किया जिसमें लिखा था कि मैं बेवफा नहीं हूं मेरी कुछ मजबूरियां थी।

इसके अलावा 100 रुपये के नोट पर लिखा एक और जवाब लाइन में खड़े लोगों को हंसा रहा था कि जिसमें लिखा था कि हां हूं मैं बेवफा- सोनम गुप्ता। कुछ ने तो इससे जुड़ा पूरा शेर ही पोस्ट किया है- कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं कोई बेवफा नहीं होता, अपना दिल भी टटोल कर देखो, फासला बेवजह नहीं होता।

 

Related Articles

Back to top button