मनोरंजन

जानिये, सुपरस्टार रजनीकांत की ताकत का राज

किताब ‘डिवाइन रोमांस’ के तमिल संस्करण देवीगा कदाल की लांचिंग के मौके पर उन्होंने अपना सीक्रेट शेयर करते हुए कहा कि…

मुंबई। भारतीय सिनेमा के आसमान पर एक सितारा जो नक्षत्र की तरह चमकता रहता है तो वो नाम है- रजनीकांत। एक बस कंडक्टर से लेकर सुपरस्टार तक का सफ़र करने वाले रजनीकांत खुद को एक अभिनेता से ज्यादा आध्यात्मिक इंसान मानते हैं और उनके मुताबिक अध्यात्म से उन्हें शक्ति मिलती है।

इनदिनों साइंस-फिक्शन फ़िल्म 2.0 की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता रजनीकांत के मुताबिक वह अध्यात्म को नेम और फेम से कहीं ज्यादा अहमियत देते हैं क्योंकि इस डिवाइन पावर का कोई मुकाबला ही नहीं है। उनके मुताबिक इसकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती। उन्होंने किताब ‘डिवाइन रोमांस’ के तमिल संस्करण देवीगा कदाल की लांचिंग के मौके पर यह बातें कही। साथ ही उन्होंने बताया कि वो खुद को एक एक्टर से ज्यादा आध्यात्मिक शख्स कहलाना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि ” मेरा मानना है कि अध्यात्मवाद पैसा, नाम, प्रसिद्धि सबसे बढक़र है क्योंकि अध्यात्मवाद से आपको शक्ति मिलती है और मुझे शक्ति से लगाव है।” बता दें, ‘डिवाइन रोमांस’ परमहंस योगानंद की लिखी हुई पुस्तक है।

रजनीकांत ने इस मौके पर यह भी बताया कि उनके भाई सत्यनारायण गायकवाड़ उनके पहले गुरु हैं, जिन्होंने छोटी आयु में ही उनका अध्यात्म से परिचय करवाया। गायकवाड़ ने अभिनेता का दाखिला रामकृष्ण मिशन में भी करवाया था। … तो अब तक आप समझ गये होंगे इस दिग्गज अभिनेता को ताकत कहां से मिलती है?

Related Articles

Back to top button