मनोरंजन

जाह्नवी और ईशान के बीच बढ़ रही नजदीकियां, क्या एक दुसरे को कर रहे हैं डेट

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिल रही हैं। लोगों ने कयास लगाने भी शुरू कर दिए हैं कि इनका रिश्‍ता दोस्‍ती से ज्‍यादा बढ़ कर है। हाल ही में ईशान से इस रिश्‍ते को लेकर सवाल किए गए।

नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर के साथ अपनी फिल्‍म धड़क के बाद से ईशान खट्टर काफी ज्‍यादा लाइमलाइट में आ गए हैं। फिल्‍म के रिलीज से पहले से लेकर अब तक दोनों के बीच आ रही नजदीकियों को लेकर लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि इनके बीच जरूर कुछ खिचड़ी पक रही है।

दोनों अक्‍सर साथ में हैंगआउट करते हुए भी देखे जाते हैं। यही वजह है कि दोनों के डेट करने की खबरें आग की तरह फैलने लगी हैं। लेकिन जब भी दोनों से इस बारे में सवाल जवाब किए जाते हैं तो दोनों इसे बड़ी चालाकी के साथ मुस्‍कुरा कर टाल जाते हैं। अभी हाल ही में जब ईशान खट्टर से ये सवाल किया गया कि क्या वो जाह्नवी को डेट कर रहे हैं?

इस सवाल पर उन्होंने कहा कि हाल ही में वो करण जौहर के शो का हिस्सा बने थे, जहां उनसे जाह्नवी को डेट करने के बारे में सवाल किया गया था। यह सवाल करण ने ईशान से पूछा था और वो भी काफी सीरियस अंदाज में। इस बारे में ईशान बताते हैं कि मैंने भी उनसे इस बारे में बात की और मेरा जवाब क्‍या तो वो सभी को यह एपिसोड देखने के बाद ही मालूम चलेगा।

https://www.instagram.com/p/BodRp7rAuiq/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि करण जौहर ने भी जाह्नवी कपूर से भी यही सेम सवाल पूछा था, जब वह अपने भाई अर्जुन कपूर के साथ करण के शो पर आईं थीं। करण ने जाह्नवी से पूछा था कि क्‍या वह ईशान को डेट कर रही हैं? इस सवाल के जवाब में जाह्नवी पहले तो मुस्‍कुराईं और फिर बोलीं की वह और ईशा एक बहुत ही अच्‍छे दोस्‍त हैं।

Related Articles

Back to top button