मनोरंजन

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने ‘धड़क’ के बाद दोबारा हाथ मिलना से किया तौबा

बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर करण जौहर ने बीते साल ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को बॉलीवुड में ‘धड़क’ नाम की फिल्म से लांच किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। फिल्म के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों की केमिस्ट्री देखकर कोई न कोई बड़ा डायरेक्टर जल्द ही इन्हें दोबारा अपनी फिल्म में साइन करेगा।

बॉलीवुड लाइफ के सूत्र ने जानकारी दी है कि जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर को हाल में बॉलीवुड के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस का ऑफर आया था, जिसमें इन्हें दोबारा प्रेमियों का किरदार निभाना था लेकिन दुख की बात यह है कि इन दोनों ने उस ऑफर को ठुकरा दिया है।

सूत्र ने हमें बताया है कि, ‘जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है लेकिन इनका नाम उससे पहले से ही जुड़ रहा है। दोनों एक साथ जिम जाते थे, जहां इन्हें मीडिया साथ में स्पॉट करता था और फिर खबरें उड़ती थीं कि ये रिलेशन में हैं। यहां तक कि जाह्नवी और ईशान को इस सवाल का सामना करण जौहर के चैट शो पर भी करना पड़ा था। अब दोनों चाहते हैं कि इनकी पहचान इनके काम से बने न कि ऐसी खबरों से, यही कारण है कि दोनों ने ये बड़ा ऑफर ठुकरा दिया है और अलग-अलग अपना नाम बनाने का फैसला किया है।’

देखिए फिल्म धड़क का रोमांटिक गाना:

अगर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो जहां बोनी कपूर की बेटी इस समय फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में व्यस्त हैं, वहीं ईशान खट्टर अभी अपना अलगा प्रोजेक्ट तलाश रहे हैं। वो भी जल्द कोई अच्छी फिल्म साइन करेंगे, जिसका विषय उन्हें एक्साइटेड करेगा। वैसे आपका जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के इस फैसले के बारे में क्या सोचना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Related Articles

Back to top button