व्यापार

जियो की सिम चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी!

jioनई दिल्ली(17 अक्टूबर):रिलायंस जियो की सिम पाने की कोशिश करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है। जियो सिम के लिए अब आपको रिलायंस डिजिटल और रिलायंस एक्सप्रेस के बाहर घंटो तक लंबी लाइन में नहीं खड़ा होना पड़ेगा।

-देर से ही सही अब जियो सिम आम दुकानों में भी मिलना शुरू हो गई है।

– गौरतलब है कि कंपनी ने हाल में ही कहा था कि जियो की सिम सभी दुकानो में उपलब्ध होगी।

– मिली जानकारी के मुताबिक रिलायंस जियो ने सिम की बिक्री रिलायंस डिजिटल और रिलायंस एक्सप्रेस के बाद हर मोबाईल शॉप पर शुरू कर दी है।

– इतना ही नहीं इन दुकानों पर केवायसी (KYC) के जरिए तुरंत सिम को एक्टिव करने की सुविधा भी मौजूद है। यानी अब आपको सिम के लिए मशक्कत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं जियो के कॉल ड्रॉप में भी सुधार आया है। जल्द शुरू होगी होम डिलिवरी टेलकॉम टॉक की रिपोर्ट् के मुताबिक कंपनी यूजर्स के घर पर सिम डिलिवर करने की तैयारी में है।

– फॉर्म भरने के 5-7 दिन के अंदर कस्टमर्स को जियो सिम घर पर ही मिल जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो यह पहला मौका होगा जब कोई टेलीकॉम कंपनी फ्री सिम घर घर तक खुद पहुंचाएगी।

– टेलकॉम टॉक की रिपोर्ट् के मुताबिक जियो जल्द ही एक ऑनलाइन पोर्टल की शुरुआत कर सकती है।

– इसके जरिए यूजर जरूरी जानकारियां दर्ज करवा कर जियो सिम बुक कर सकते हैं। रिलायंस जियो के एक सिनियर एजेंट ने बताया कि फिलहाल कंपनी ने इसकी कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन हाई प्रोफाइल कस्टमर्स के लिए सिम घर तक पहुंचाने की सुविधा है।

 

Related Articles

Back to top button