मनोरंजन

जिस फिल्म के टीजर ने फैला दी थी सनसनी, वह फिल्म ही हो गयी लीक

हाल ही में जैसे ही इस साल की मोस्ट अवैटेड हॉरर फिल्म ‘रागिनी MMS रिटर्न्स’ का टीजर रिलीज हुआ, ठीक उसी समय से ही ये आने वाली वेब सीरीज अपनी बोल्डनेस को लेकर विश्व भर में तमाम सुर्खियां बटोरती नजर आ रही है. बता दें कि अभी तक फिल्म का टीजर अपने बोल्ड अवतार से लोगों को आकर्षित कर ही रहा था कि लेकिन अब इस फिल्म का एक ट्रेलर भी लीक हो गया है.

बता दें कि बेशक यह एक हॉरर फिल्म है मगर इसका मतलब ये नहीं कि इसके सभी सीन डरावने होंगे. उल्लेखनीय है कि फिल्म की निर्माता एकता कपूर है, जिसने अपनी पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी हॉट और लव मेकिंग सीन्स की भी जबरदस्त भरमार कर दी है. फिल्म का लीक वीडियो हम आपके लिए आज लेकर आए है.

इस फिल्म से जुड़ी जानकारी बता दें कि इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता इसमें मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. करिश्मा शर्मा इस फिल्म से पहले छोटे पर्दे के ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसें बड़े सीरियलों से लाइमलाइट में आई थी, अब उसने इस वेब सीरीज में एक बेहद बोल्ड किरदार का मुख्य रोल निभाया है. साथ ही करिश्मा शर्मा ‘फियर फाइल्स: डर की सच्ची तस्वीरें’, ‘आहट’ और ‘सिलसिला प्यार का’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी अपना नाम कमा चुकी हैं.

एकता कपूर की इस सीरिज को एकता कपूर की ही ALTBalaji ऐप पर भी आसानी से देख सकते है. बता दें कि बात की सुचना देते हुए खुद ALTBalaji ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ”रागिनी वापस आ गई है. अब डर आपके बेडरूम में…”

उल्लेखनीय है कि साल 2011 में रिलीज़ हुई एकता कपूर की इस फिल्म का पहला भाग ‘रागिनी एमएमएस’ भी उस वक्त लोगों को खूब पसंद आया था. उसी सफलता को देखते हुए ही उसके बाद 2014 में सनी लियोनी अभिनीत ‘रागिनी एमएमएस 2’ ने भी सफलता दोहराई. इस वजह से अब एकता कपूर इस फिल्म की अगली कड़ी को वेब सीरिज के रूप में ला रही हैं.

मगर फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही ये वेब सीरिज अपने बेहद बोल्ड सीन की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये लीक वीडियो अब तक करोड़ों लोगों द्वारा देखा जा चुका है. आप भी इस सीरिज का ये लीक वीडियो देख सकते हैं जो आपके होश उड़ा देगा..

देखें फिल्म का ट्रेलर..

Related Articles

Back to top button