मनोरंजन

जींस में बेहद हॉट और बोल्ड दिखाई देती है ये अभिनेत्री

जींस में बेहद हॉट और बोल्ड दिखाई देती है ये अभिनेत्री …मेरे प्यारे दोस्तों और फॉलोअर्स को नमस्कार, एक बार फिर से मैं आप सभी का स्वागत करता हूँ अपने Uc मीडिया चैनल में, जहाँ आपको हर रोज़ मनोरंजक संबंधित लेख मिलेंगे। दोस्तों आपका मनोरंजन करने के लिए मैं एक और दिलचस्प लेख के साथ वापस आ गया हूं। तो अपना बहुमूल्य समय बर्बाद किए बिना हम अपने आज के लेख को शुरू करते हैं।

साक्षी मलिक एक भारतीय खूबसूरत अभिनेत्री और मॉडल है। वह बॉम डिगी डिग्गी गीत मूवी “सोनू के टीटू की स्वीटी” में दिखाई दीं थीं, उन्होंने अभी तक मॉडलिंग की है। वह एक खूबसूरत मॉडल हैं, अपनी खूबसूरती के कारण उन्होंने लोगों को दीवाना बना दिया है।

उनकी खूबसूरती की तस्वीर आजकल काफी वायरल हो रही है। वह ज्यादातर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। उन्होंने लंबे समय तक मॉडलिंग में काम किया है।

उनकी एक बहन है जिसका नाम आयुषी मलिक है। उन्होंने भारत के उत्तर प्रदेश में B.Tech में स्नातक की पढ़ाई पूरी की। स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। वह लंबे समय से टोब टैलेंट मैनेजमेंट में काम कर रही हैं।

मेरे प्यारे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इसके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।

Related Articles

Back to top button