ज्ञान भंडार

जीप COMPASS का नया वेरियंट उड़ा देगा आपके होश

इनदिनों ज्यादातर ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी बेस्ट रेंज SUV कार्स पेश करने में जुडी हुई है. पिछले साल दिग्गज कार निर्माता कंपनी जीप ने अपनी सबसे लोकप्रिय एसयूवीज जीप Compass को लांच किया था. इस कार को भारत सहित दुनियाभर के बाजारों में काफी पसंद भी किया जा रहा है. जीप कंपास की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने इसका एक और नया मॉडल भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है. इसे Compass Trailhawk नाम से पेश किया जाएगा. कंपनी के मुताबिक ये Compass रेंज का टॉप आॅफ द लाइन वेरियंट होगा.जीप COMPASS का नया वेरियंट उड़ा देगा आपके होश

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जीप कंपास Trailhawk को 9-स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है. ये भारत में मौजूद जीप कंपास के 1.4 लीटर के पेट्रोल मॉडल वाले 6 स्पीड गियरबॉक्स से अलग होगा. आपको बता दें कि कंपास Trailhawk को ऑस्ट्रेलियाई बाजार में पहले ही पेश किया जा चूका है लेकिन अब इसे भारतीय ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा. जानकारी के मुताबिक इसके बोनट पर काले रंग का डेकल दिया गया है.

वहीं इसके फ्रंट और रियर पोर्शन पर जीप के बैजेज दिए गए है. इस कार का इंटीरियर भी खूबसूरत होने की उम्मीद जताई जा रही है. इसके इंटीरियर में काले रंग की लेदर सीट्स होंगी जिनपर ट्रेलहॉक बैजिंग होगी. जबकि इसके डैशबोर्ड पर लाल रंग देखने को मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button