मनोरंजन

जूही चावला के साथ थी सबसे हिट जोड़ी, 7 साल तक आमिर खान नहीं की थी बातचीत

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों नई फिल्म ‘रूबरू रोशनी’ को लेकर चर्चाओं में हैं. आमिर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को रिपब्लिक डे (26 जनवरी) के मौके पर स्टार प्लस और हॉटस्टार पर प्रसारित किया गया. इस मूवी में तीन सच्ची कहानियों को दिखाया गया है. फिल्म में क्षमा के भाव का महत्व बताया गया है. लेकिन क्षमा के भाव को अपनाने में आमिर खान को सात साल लग गए. आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया कि को एक्ट्रेस जूही चावला के साथ उन्होंने नाराजगी में 7 साल तक बातचीत नहीं की थी.

बीबीसी के साथ बातचीत में आमिर ने बताया, “मेरे और जूही चावला के बीच एक छोटी सी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. उस दौरान हम फिल्म ‘इश्क’ (1997) की शूटिंग कर रहे थे. मेरे और जूही के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि हम बिल्कुल बात नहीं करते थे. मैं जूही से 50 फीट की दूरी पर बैठता था. उनसे बात करना तो दूर में हैलो-हॉय भी नहीं कहता था. केवल काम की बात करता था. हमने सात साल तक एक दूसरे से बात नहीं की.”

आमिर- ही के बीच की ये लड़ाई 2003 में सुलझी. दरअसल, जब आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना के तलाक की खबरें आने लगी थी, उस वक्त आमिर किसी से बात नहीं करते थे. जूही, आमिर और रीना दोनों को अच्छे जानती थीं. उन्होंने इस दौरान आमिर को फोन किया और उनकी शादी बचाने की कोशिश की थी. वो उनसे मिलने घर भी गई थीं. आमिर ने बताया- “मुझे खुशी है कि मेरी मुश्किल घड़ी में जूही ने मुझसे बात की और मेरा साथ दिया.”

आमिर और जूही की जोड़ी एक जमाने में हिंदी सिनेमा की मशहूर जोड़ियों में शुमार थी. दोनों ने कई फ़िल्में कीं, जिनमें तुम मेरे हो, लव लव लव, दौलत की जंग, आतंक ही आतंक, हम हैं राही प्यार के, क़यामत से क़यामत तक और इश्क शामिल हैं. इनमें कई फ़िल्में काफी हिट हुई थीं.इनमें जूही के साथ बतौर लीड हीरो क़यामत से क़यामत तक आमिर की पहली फिल्म थी.

जूही चावला फरवरी में रिलीज हो रही “एक लड़की तो देखा तो ऐसा लगा” में अनिल कपूर, सोनम कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button