मनोरंजन

जेल में बंद एक्टर राजपाल की बेटियों के साथ वायरल हुई आंखें नम कर देने वाली तस्वीरें…

बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन राजपाल यादव इन दिनों जेल की रोटी तोड़ रहे हैं। लेकिन इसी बीच राजपाल यादव और उनकी दो बेटीयों के बाद एक तस्वीर सामने आई हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है। याकिन मानिए राजपाल यादव की बेटीयों के साथ ये तस्वीर आपको भी बहुत ही पसंद आएगी।


राजपाल यादव की ये तस्वीर उनके एक फैन क्लब इंस्टाग्राम पेज शेयर की गई है। जो इस समय सोशल मीडिया पर बिना किसी ब्रैक तेजी से वायरल हो रही है। वैसे राजपाल यादव की बेटीयों के साथ की ये तस्वीर है ही ऐसी इसका वायरल होना तो पक्का था। सोशल मीडिया पर राजपाल की बेटीयों के साथ की इस तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल गए हैं। बता दें कि इस तस्वीर के दो हिस्से हैं एक हिस्से में रजपाल अपनी सबसे बड़ी बेटी ज्योती के साथ दिखाई दें रहे हैं। वहीं दूसरे हिस्से में बीच वाली छोटी बेटी के साथ दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों में राजपाल अपनी बेटीयों पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर देखने के बाद तो किसी के भी आखें नम हो जाएंगी।


बता दें कि राजपाल यादव को पिछले महीने 5 करोड़ का चोक बाउंस होने पर दिल्ली हाइकोर्ट ने तीन महीने की कैद की सजा सुनाई थी। जिसके तेहत राजपाल आज जेल में हैं। बता दें कि राजपाल का ये केस पिछले 5 साल पुराना केस हैं। राजपाल ने एक फिल्म बनाने के लिए किसी 5 करोड़ का लोन लिया था। हालांकि राजपाल यादव की वो फिल्म फ्लॉप हो गई। जिसके बाद 5 करोड़ का लोन चुकाने के लिए राजपाल ने एक काट कर दिया। जो कि बाउंस हो गया जिससी सजा आज राजपाल काट रहे हैं।

Related Articles

Back to top button