मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीस करने जा रही है यह काम, जानकर यकीन नहीं करेंगे आप

आजकल लगभग सोशल मीडिया हर इंसान की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 30.4 मिलियन और ट्विटर पर 13.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जैकलीन अब जल्द ही अपने फैंसके साथ एक यूट्यूब चैनल के जरिए जुड़ने जा रही हैं।

यूट्यूब चैनल शुरू करने के पीछे की वजह पूछे जाने पर जैकलीन ने बताया कि वह चाहती हैं कि सकारात्मकता फैलाई जा सके। उन्होंने कहा कि इस चैनल पर अपलोड किए जाने वाले वीडियोज के जरिए वह फैंस को बताएंगी कि एक एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए और एक्ट्रेस बनने के लिए क्या कुछ करना पड़ता है। वह वीडियोज में बताएंगी कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में क्या कुछ सीखा है।

जैकलीन ने बताया कि वह अपनी जिंदगी की तकरीबन सारी चीजें वीडियोज में शेयर करेंगी। सुबह दिन की शुरुआत से लेकर बाकी तमाम चीजों पर वह ब्लॉग शेयर करेंगी। जैकलीन अपने यूट्यूब चैनल के जरिए अपने ब्यूटी टिप्स से लेकर अपने फैशन सेंस, अपनी फिटनेस, ट्रैवल और इसी तरह की ढेरों बातें फैन्स के साथ शेयर करेंगी।

जैकलीन ने बताया कि वह हफ्ते या दस दिन में एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया करेंगी। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने यूट्यूब पर डेब्यू किया है। आलिया ने वीडियो शेयर करके बताया था कि वह अपनी रूटीन लाइफ के बारे में व्लॉग शेयर करके इस चैनल पर फैन्स के साथ टच में रहेंगी।

Related Articles

Back to top button