मनोरंजन

जैकी चैन की बेटी भिखारी की तरह सड़कों पर बिता रही हैं जिंदगी, VIDEO देखकर हैरान हो जाएंगे आप

जैकी चैन का नाम आने पर सब ही लोगों के दिमाग में उनका एक्शन ही आता है. जैकी चैन अपनी एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर हैं लेकिन हाल ही में उनकी बेटी का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जैकी चैन की बेटी एटा एनजी न्यू यॉर्क में रहती है और वह पैसे न होने के कारण सड़कों पर सोने के लिए मजबूर है. एटा ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के जरिए वह लोगों से मदद की गुहार लगा रही हैं.

जैकी चैन की बेटी भिखारी की तरह सड़कों पर बिता रही हैं जिंदगी, VIDEO देखकर हैरान हो जाएंगे आप दरअसल, एटा ने इस वीडियो में कहा, ‘मैं और मेरी गर्लफ्रेंड पिछले एक महीने से सड़कों पर जिंदगी बिता रहे हैं और इसकी वजह हमारे होमोफोबिक घरवाले हैं’. एटा लेसबियन हैं और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रही हैं. उन्होंने वीडियो में यह भी कहा कि, उन्होंने पुलिस और हॉस्पिटल में जा कर भी मदद मांगी लेकिन कोई उनकी मदद नहीं कर रहा है. इस वजह से उन्होंने यूट्यूब पर यह वीडियो डाली.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक रिपोर्ट की माने तो एटा पूर्व मिस क्वीन एलाइन एनजी की बेटी हैं, जिनके साथ जैकी चैन का अफेयर था. हालांकि, जैकी ने कभी भी अपनी बेटी होने की बात को एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन उन्होंने एलाइन के साथ अपने अफेयर को सच बताया था. वहीं इस वीडियो पर एटा की मां एलाइन ने कहा कि उन्हें इस तरह से वीडियो डालने की जगह अपने लिए काम ढूंढना चाहिए.

https://www.youtube.com/watch?v=JldGE4hxYk8

Related Articles

Back to top button