मनोरंजन

जैस्मिन भसीन ने चुपके से कर ली शादी!

मुम्बई : टीवी में धारावाहिक की नागिन रहीं जैस्मिन भसीन इन दिनों सुर्खियों में हैं. सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या जैस्मिन ने चुपके से शादी कर ली है. ये सवाल इसलिए उठाए जा रहे हैं, क्योंकि उनके सबसे अच्छे दोस्त अली गोनी ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ये हल्ला किया है. तस्वीर के देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी यहीं सोच रहे हैं कि शायद जैस्मिन ने शादी कर ली हैं और तस्वीर पर जो अली ने कैप्शन लिखा है वो इस बात को पुख्ता भी कर रही है.

https://www.instagram.com/p/CB-Tct_nm5H/

टेलीविजन रिएलि​टी शो ‘नच बलिए 9’ सेकेंड रनरअप रहे अली गोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेस्टी जैस्मिन भसीन की वो तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं. अली गोनी ने उन्हें विश करते हुए कहते हैं, ‘शादी मुबारक.’ अली की इंंस्टा स्टोर को देखने के बाद फैंस दोनों की शादी को लेकर कयास लगाने गले. अली में जैस्मिन की यह फोटो मजाकिया तौर पर शेयर की है.

जैस्मिन सीरियल की शूटिंग कर रही थीं और एक्ट्रेस का ये गेटअप उसी शो का था. शो का शूटिंग के दौरान दोनों ने वीडियो कॉल पर बात की इस दौरान और अली ने स्क्रीनशॉट लेकर उनके साथ ये मजाक कर डाला. जैस्मिन और अली की मुलाकात ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ के दौरान हुई थी. तभी से दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और अब दोनों अच्छे दोस्त भी बन चुके है. जैस्मिन, अली और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड नताशा स्तांकोविक को सपोर्ट करने के लिए ‘नच बलिए’ के सेट पर भी पहुंची थीं.

खबर तो ये भी हैं कि दोनों इन दिनों रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी अॉफिशयल तौर पर नहीं कहा है.

Related Articles

Back to top button