मनोरंजन

‘झांसी की रानी’ में दिखने वाली इस लड़की ने बदला अपना ऐसा रूप, बोल्डनेस देखकर आपके उड़ जायेंगे होश

भारत के इतिहास को किसी ने एक बार फिर दोहराया है तो वो है झांसी की रानी, टीवी पर आने वाला एक शो जिसने झांसी की रानी की जिन्दगी की अनेक सच्चाईयों का बखान किया था. आज जब भी झांसी की रानी का नाम आता है तो हमारे दिमाग में एक चित्र एक ऐसी लड़की का बनता है जो बहुत ही साहसी थी और पराक्रमी थी. खैर हम बात कर रहे है टीवी सीरियल की झांसी की रानी यानी की अलका गुप्ता की. आज हम उनकी कुछ अभी की तस्वीरें दिखाने वाले हैं.

‘झांसी की रानी’ में दिखने वाली इस लड़की ने बदला अपना ऐसा रूप, बोल्डनेस देखकर आपके उड़ जायेंगे होश

उल्का गुप्ता बहुत बदल गई है

एक वक्त था जब सभी उल्का को झांसी की रानी के रूप में देखते थे. उल्का गुप्ता ने छोटी उम्र में टीवी की दुनिया में कदम रख दिया था. और कदम रखने के बाद अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अनेक बड़ी हस्तियों को निचा दिखाया था.
पहले के मुकाबले और खुबसुरत

उल्का गुप्ता पहले के मुकाबले अब बहुत खुबसुरत है. आज भी टीवी पर आने सीरियल में नजर आने वाली अलका गुप्ता ने झांसी की रानी टीवी सीरियल में रानी लक्ष्मी बाई का रोल निभाया था. आपको बता दूँ की उस वक्त उल्का की उम्र महज 13 साल थी.

सोशल साइट्स पर रहती है एक्टिव

अलका को झांसी की रानी शो के बाद अभी तक कोई अच्छा शो नहीं मिला है. अगर मिला भी है तो उसमे कुछ ख़ास नहीं कर पाई है. पर आज भी सोशल साइट्स पर इनके फैन इन्हें किसी ना किसी सीरियल में देखना पसंद करते है. अपनी खूबसूरती से उल्का ने अपने फैन को मानो बाँध कर रखा है.

अलका बहुत बदल गई है

पहले के मुकाबले अलका अब बहुत बदल गई है. 13 साल की उम्र में टीवी पर सबसे ज्यादा देखि जाने वाली अलका अब टीवी की दुनिया से ज्यादा दूर तो नहीं है पर अभी उनके पास कोई अच्छा रोल नहीं है. पर उल्का ने छोटी उम्र में ही अपनी एक अच्छी ख़ास पहचान बना ली थी.

अनेक अभिनेत्रियों को दे रही है टक्कर

उल्का अपनी खूबसूरती से अनेक अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है. इस बात में कोई दोराह नहीं है की अलका को अगर कोई अच्छा सीरियल मिलता है तो यह पहले से भी ज्यादा पोपुलर हो सकती है. वैसे उल्का सबसे सुंदर टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट में भी शामिल है.

Related Articles

Back to top button