राज्य

झारखंड के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने दी इस्तीफे की धमकी

जमशेदपुर : झारखंड के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय सरकार से नाराज हैं. उन्होंने अपने पद से इस्तीफा देने की धमकी दी है. सरयू राय ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में 20 जुलाई को कुछ मनचलों ने महिलाअों से छेड़खानी की थी. पुलिस ने मनचलों को पकड़ने के बजाय महिलाअों और भाजपा नेताअों पर केस कर दिया.

ये भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र से गोरखपुर लेकर आया, फिर नशा देकर कर दिया ऐसा

झारखंड के खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने दी इस्तीफे की धमकीसरयू राय ने कहा कि क्षेत्र के लोगों की बात नहीं सुनी गयी और उनकी समस्याअों का निराकरण नहीं हुआ, तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंग. सरयू राय ने पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी को भी चेतावनी दी. कहा कि यदि क्षेत्र में छेड़खानी की समस्या पर लगाम नहीं लगी, तो जनता सड़क पर उतरेगी.

जनता आैर मेरी बात अगर नहीं सुनी जाती है और विधानसभा के लाेगाें की समस्याआें का निराकरण नहीं होता है, तो मंत्री पद पर मेरे बने रहने का कोई औचित्य नहीं है. जाकर  मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे दूंगा. मुझे मंत्री पद का लालच नहीं है. कदमा, शास्त्रीनगर में जनता से मिलने पहुंचे खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने यह बात कही. 20 जुलाई को महिलाओं के साथ की गयी छेड़खानी का विरोध करने पर पुलिस ने महिलाओं और भाजपा नेताओं पर केस कर दिया था.

ये भी पढ़ें: बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट आज, JDU बोली- नीतीश के पक्ष में हो सकती क्रॉस वोटिंग

इस घटना को मंत्री ने गंभीर करार दिया आैर कहा, महिलाओं के साथ कुछ लड़के छेड़खानी करते है. उसका विरोध करनेवालों पर ही मुकदमा दायर कर दिया जाता है, जबकि महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के मामले में अपराधियों पर कार्रवाई तक पुलिस नहीं करती है. सरयू राय ने कहा कि उन्होंने एसएसपी को अल्टीमेटम दिया है. अगर कार्रवाई नहीं होती है, तो जनता सड़क पर उतर कर विरोध करेगी.

 

Related Articles

Back to top button