मनोरंजन

टाइगर के साथ फिल्म बागी 3 नजर आ सकती हैं सारा अली खान

पिछले हफते ही फिल्म ‘Kedarnath’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस Sara Ali Khan के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं। जिसके बारे में जानने के बाद आप बेहद खुश हो जाएंगे। याकीनन ये Sara Ali Khan को लेकर ये खुशखबरी उनके एक्टिंग को लेकर जुड़ा हुआ है।

टाइगर के साथ फिल्म बागी 3 नजर आ सकती हैं सारा अली खानइन दिनों फिल्‍म रणवीर के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लेकर चर्चा में छाई सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ हाल ही में रिलीज हुई। जिसमें आम लोगों से लेकर कई निर्देशक को तक को फिल्म में सारा का काम बहुत ही अच्छा लगा। ऐसे में लोगों को अब सारा की अगली फिल्म ‘सिंबा’ का इंतजार हैं। लेकिन इसी बीच सारा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है। दरअसल खबर हैं कि सारा ‘सिंबा’ के बाद टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फेचाइजी ‘बागी 3’ में नजर आ सकती हैं।

खबरों के अनुसार खुद फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की तरफ से सारा को ‘बागी 3’ के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें, ‘बागी’ में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थी वहीं ‘बागी 2’ टागइर के साथ दिशा पटानी थी। फिल्म के दोनों पार्ट ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के छप्पर फांड़ दिए थे। जिसके साथ फिल्म सुपरहिट साबित हुई। वहीं सारा की फिल्म केदारनाथ और सिंबा को लेकर फैंस के बीच सारा की दिलचस्पी को देखते हुए मेकर्स अब इस फिल्म के लिए सारा कास्‍ट करना चाह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button