मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की बहन की ये तस्वीरें देख पहली नजर में हो जायेगा प्यार

बॉलीवुड के एक्शन हीरो, टाइगर श्रॉफ अपनी दमदार एक्शन और डांस की वजह से, पूरे भारत का दिल जीत चुके है। टाइगर श्रॉफ सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के बेटे है। टाइगर का जन्म 2 मार्च 1990 में हुआ था,इन्होंने अपने अभिनय कैरियर की शुरुवात साल 2014 में आई फ़िल्म हीरोपंती से की थीजिसके दौरान टाइगर रातो-रात सुपरस्टार बन गए। उन्हें उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है।

टाइगर श्रॉफ की बहन की ये तस्वीरें देख पहली नजर में हो जायेगा प्यार

फिल्म हीरोपंती के अलावा टाइगर आतिफ असलम,के एल्बम ज़िंदगी मै आ रहा हूँ और चल वंहा जाते हैं वीडियो एल्बम में नजर आ चुकें हैं।बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बेहद कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी पहचान बनाई है। इस बात को तो सभी जानते हैं कि टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग के साथ साथ मिलकर डांस भी काफी दमदार है। टाइगर श्रॉफ अपने पापा के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मिली थी लेकिन उन्होंने अपने ही दम पर एक बड़ी पहचान बनाई।टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं।

लेकिन आज हम आपको  टाइगर श्रॉफ के बारे में नहीं बल्कि इनकी   खूबसूरत बहन के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका नाम कृष्णा श्रॉफ है।बता दे कृष्णा श्रॉफ उम्र में टाइगर से 3 साल छोटी हैं। वह सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो पोस्ट करने के कारण चर्चा में रहती है। कृष्णा श्रॉफ का जन्म जनवरी 1993 को मुंबई में हुआ। कृष्णा श्रॉफ ने साल 2015 में डॉक्यूमेंट्री फिल्म ब्लैक शिप का भी निर्माण किया।कृष्णा श्रॉफ को ट्रेवलिंग और फोटोग्राफी का काफी शौक है। आपको बता दें कि उन्होंने अपनी पढ़ाई अमेरिकन स्कूल ऑफ बोम्बे, मुंबई से की। कृष्णा श्रॉफ को एक्टिंग में बिल्कुल भी रुचि नहीं है बल्कि उन्हें फिल्म निर्देशन में काफी रुचि है।कृष्णा ट्रांसजेंडर कम्युनिटी पर एक डॉक्युमेंट्री डायरेक्ट कर चुकी हैं, जिसे उन्होंने खुद शूट किया था।

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की सबसे पसंदीदा स्थान गोआ है।जहाँ वे हमेशा छुट्टियां मनाने जाती रहती है। इसके अलावा कृष्णा सोशल मीडिया जैसे, फेसबुक, व्हाट्सएप्प, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल नेटवर्किंग साइट्स में काफी ज्यादा एक्टिव रहती है।एक तरफ बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री का सबसे शर्मीला एक्टर कहा जाता है तो वहीं दूसरी ओर उनकी बहन काफी बोल्ड हैं।बता दें कि कृष्णा अपनी पर्सनल लाइफ को चर्चाओं से दूर ही रखती हैं। वो अक्सर ब्वॉयफ्रेंड के साथ की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

कहा जाता है कि कृष्णा स्पेंसर जॉनसन के साथ रिलेशनशिप में हैं। कृष्णा को कई फिल्मों के ऑफर भी आ चुके हैं।इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि करण जौहर ने उन्हें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए रोल ऑफर किया था। लेकिन कृष्णा ने इस रोल को करने से इनकार कर दिया था। उसके बाद में इस रोल के लिए आलिया भट्ट को चुना गया और आलिया ने इससे अपना बॉलीवुड डेब्यू किया।

अभी हाल ही में कृष्णा ने अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की थी जो की काफी ज्यादा वायरल हुई थी और उनकी खूबसूरती और फिगर पर लोग फ़िदा हो गये थे |आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का फिगर बेहद आकर्षक है। बरहलाल अगर कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दें तो कामयाबी उनके कदम चूमेगी फिलहाल कृष्णा श्रॉफ बेहद खूबसूरत हैं हालांकि अपने भाई और पिता के फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद वे इस चकाचौंध से दूर रहती हैं।

Related Articles

Back to top button