मनोरंजन

टाइगर से ब्रेकअप के बाद नए अंदाज़ में नज़र आई दिशा पटानी, तस्वीरें देख पागल हो जायेंगे

बॉलीवुड स्टार्स आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है। कभी अपने बयान की वजह से तो कभी अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से। इसी लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का भी आता है जो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही है।टाइगर से ब्रेकअप के बाद नए अंदाज़ में नज़र आई दिशा पटानी, तस्वीरें देख खुद हो जायेंगे

रेड कलर के ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है दिशा

तस्वीरों में दिशा रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

लम्बे समय तक टाइगर को डेट करने के बाद किया ब्रेकअप

वहीं दिशा और टाइगर ने एक- दूसरे से ब्रेकअप कर लिया है। खबरों की मानें तो काफी लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद टाइगर और दिशा ने ब्रेक-अप करने का फैसला किया है।

कुछ दिनों में दोनों के बीच कई बार हुआ लड़ाई

सूत्रों के मुताबिक बीते कुछ ही दिनों में दोनों के बीच कई बार लड़ाई हुई है। दोनों ने मिलकर कई बार अपने रिश्ते को एक नई शुरूआत देने की कोशिश की है। लेकिन ये सभी प्रयास फेल रहे हैं। ऐसे में दोनों ने अब अलग होने का फैसला किया है। दोनों के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट हैं, जिन पर ये ध्यान लगाना चाहते हैं। बता दें कि टाइगर और दिशा ने कभी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा।

फिल्म बागी 2 में दोनों ने साथ किया था काम

दोनों ने फिल्म ‘बागी 2’ में साथ काम किया था और ये मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। किसी ने नहीं सोचा था कि इनका रिश्ता इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा ।

फिल्म भारत में नजर आएँगी दिशा

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी जल्द ही सलमान की खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी। फिल्म की बात करें तो ‘भारत’ फिल्म सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट है।

अगले साल ईद पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा सुनिल ग्रोवर,नोरा फतेही फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button