टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

टीम इंडिया के नए के लिए सहवाग-शास्त्री समेत इन 6 का कल होगा इंटरव्यू

टीम इंडिया के कोच पद से अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद से नए कोच की खोज शुरू हो गई है. टीम इंडिया के नए कोच के लिए 10 उम्मीदवारों को चुना गया है. इन 10 उम्मीदवारों में रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, क्रेग मैकडरमोट, लांस क्लूसनर, राकेश शर्मा, लालचंद राजपूत, फिल सिमंस, टॉम मूडी, डोडा गणेश और रिचर्ड पाइबस.

टीम इंडिया के नए के लिए सहवाग-शास्त्री समेत इन 6 का कल होगा इंटरव्यू

गोविंदा ‘जग्गा जासूस’ से निकाले जाने पर भड़के

कल यानी 10 जुलाई को दोपहर 1 बजे से कोच पद के लिए इंटरव्यू शुरू होगा. कल सहवाग, शास्त्री, पाइबस, लालचंद राजपूत, सिमंस और मूडी का इंटरव्यू होगा. कोच पद के लिए इंटरव्यू क्रिकेट एडवाइजरी काउंसिल (CAC) लेगी. सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सौरव गांगुली CAC के सदस्य हैं.

कोच पद के लिए तो कई उम्‍मीदवारों ने आवेदन डाला है, लेकिन टक्कर तीन के ही बीच मानी जा रही है. तीन नामों में वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी और रवि शास्‍त्री के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर होने की उम्‍मीद है. हालांकि ऐसी भी खबर आई है कि रवि शास्‍त्री का मुख्‍य कोच चुना जाना लगभग तय है. हालांकि आखिरी फैसला सचिन,सौरव और लक्ष्‍मण की तिकड़ी को लेना है.

आपको बता दें कि इससे पहले रवि शास्त्री ने यह स्पष्ट कर दिया था कि अगर उन्हें गारंटी दी जाती है कि टीम इंडिया के मुख्य कोच की नौकरी उन्हें ही सौंपी जाएगी उस सूरत में ही वो आवेदन करेंगे. शास्त्री ने कहा था कोच पद के लिए कतार में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है.

Related Articles

Back to top button