जीवनशैली

टीवी की खूबसूरत किन्नर बहू ने खोला अपनी खूबसूरती का सिक्रेट, देखें विडियो…

टीवी फेमस और खूबसूरत किन्नर बहू यानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक एक बार फिर सुर्खियों में छा गई है। बता दें कि इस बार रुबिना अपने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ साथ अपने ब्यूटी को लेकर भी चर्चा में छाई हैं। जिसके बारे में जानने के बाद आप भी बेहद खुश हो जाएंगे।


दरअसल सोशल मीडिया की इस सुपर एक्टिव स्टार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की। जो इस सोशल मीडिया पर बिना किसी ब्रेक तेजी से वायरल होते जा रही है। वैसे रुबीना दिलैक का ये वीडियो है ही ऐसा की इसका वायरल होना तो बनता था। बता दें कि इस वीडियो में रुबिना फैंस को अपनी खूबसूरती का एक बेहद खास और सस्ता सिक्रेट बताती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की वीडियो को बहुत ही पसंद किया जा रहा है। रुबीना दिलैक के इस वीडियो ब्यूटी टिप्स वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

टीवी की किन्नर बहू रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर कितना ज्यादा एक्टिव रहती हैं। ये किसी को बताने की जरूरत नहीं हैं। बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की। जो इ्स समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। ये रुबीना दिलैक का एक डांस वीडियो है, जिसमें रुबीना दिलैक अपनी बेस्ट फ्रेंड सृष्टि रोडे के साथ फेमस पंजाबी सॉन्ग ‘इगल वेपन’ पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में सृष्टि रोडे और रुबीना दिलैक गजब का डांस करती दिखाई दे रही है वीडियो में उनके डांस मूव्स देखने ही लायक है।

Related Articles

Back to top button