मनोरंजन

टीवी के इन फेमस अभिनेत्रियों के पतियों से आप भी अभी तक होंगे अनजान, लेकिन अब नही…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही आज टीवी जगत में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद है जो कि लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। पॉपुलर होने के साथ ही अभिनेत्रियां काफी ज्यादा हॉट बोल्ड और खूबसूरत भी नजर आती है। आज टीवी की रंगीन दुनिया में काम करने वाले ज्यादातर कलाकार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बंधन में बंधने के बाद कुछ कलाकार तो टीवी की इस रंगीन दुनिया को छोड़कर अपनी जिंदगी को एंजॉय करने में लगे हुए हैं। वहीं कुछ कलाकार आज भी टीवी इंडस्ट्री में लगातार काम कर रहे हैं। आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो कि शादीशुदा हैं और जिनके बारे में आप सभी लोग जानते हैं। तो चलिए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में…

मिहिका वर्मा

टीवी पर आने वाले शो ये है मोहब्बतें में काम करने वाली अभिनेत्री मिहिका वर्मा की बात करें तो उनके बारे में बताया जाता है कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की है। शादी के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों को उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर साझा किया था। जिसमें मिहिका वर्मा एक दुल्हन के लिबास में काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी।

आपको बता दें कि उन तस्वीरों में मिहिका वर्मा ने लाल रंग का खूबसूरत जोड़ा पहन रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिहिका वर्मा जिस लड़के के साथ शादी के बंधन में बंधी है वह लड़का एक एनआरआई बिजनेसमैन है जिनका नाम आनंद कपाई है।

ऐश्वर्या सखूजा

अब तक टीवी पर आई कई सारी सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी ऐश्वर्या सखुजा की बात करें तो उन्होंने वर्ष 2014 में रोहित नाग के साथ शादी रचाई। शादी के बाद से ऐश्वर्या आज टीवी की रंगीन दुनिया से दूरियां बनाकर रखी हुई है।

टीवी की रंगीन दुनिया से दूरियां बनाकर रखने की वजह से वह आज अपनी शादीशुदा जिंदगी को अच्छी तरह से एंजॉय कर पा रही है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या सखुजा टीवी पर आने वाले सीरियल सास बिना ससुराल में काम करने के बाद ही लोगों के बीच अपनी एक पहचान कायम करने में कामयाब हुई थी।

रुचा हसबनीस

Star Plus के मशहूर सीरियल साथ निभाना साथिया में राशि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रुचा की बात करें तो उन्हें लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। आपको बता दें कि रुचा ने बर्ष 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल के साथ शादी रचाई।

3 दिनों तक चली उनकी यह शादी समारोह महाराष्ट्रीयन कल्चर के अनुसार संपन्न हुई थी। रोहित के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद भी रुचा ने टीवी पर्दे पर आने वाले सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन करना जारी रखा। जिसकी वजह से वह लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम करने में कामयाब हुई।

Related Articles

Back to top button