मनोरंजन

टीवी के ये मशहूर कलाकार असल जिंदगी में हैं भाई-बहन, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे आप

अब तक आपने TV पर आने वाले कई सारी सीरियल्स में भाई बहनों की जोड़ियों को देखा होगा। परंतु अगर बात असल जिंदगी करें तो असल जिंदगी में भी भाई बहन का प्यार लोगों के लिए एक मिसाल पेश करता है। आज भाई बहन की जोड़ियां कई सारी TV सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आती हैं। परंतु असल जिंदगी में भी भाई-बहन की कुछ जोड़ियां काफी ज्यादा हिट है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही भाई-बहन की जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

मिस्खत वर्मा और महिका वर्मा

TV पर आने वाले सीरियल यह है मोहब्बतें में अपना किरदार निभा चुकी अभिनेत्री मिहिका वर्मा को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था। बात अगर उनके भाई मिस्खत वर्मा की करें तो वह भी TV इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि उन्होंने टीवी पर आने वाले सीरियल और प्यार हो गया से अपने करियर की शुरुआत की थी। दोनों भाई बहन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं। एक्टिव होने के साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ खींची गई तस्वीरों को भी साझा किया करते है। आप महिका और उनके भाई की तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों एक दूसरे से कितना ज्यादा प्यार किया करते हैं।

वरुण बडोला और अलका कौशल

छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता वरुण की बात करें तो वरूण अब तक कई सारी TV सीरियल में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुके हैं। आपको बता दें कि टीवी पर आने वाले सीरियल कोशिश में उन्होंने एक मेंटली डिसेबल व्यक्ति का किरदार निभाया था। इस किरदार को निभाने के बाद उन्हें काफी ज्यादा प्रसिद्धि मिली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण एक सिंगर होने के साथ-साथ एक डांसर भी है। अब तक कई सारी रियलिटी टीवी शो में परफॉर्म कर चुके वरुण की बहन अलका को भी लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

कृष्णा अभिषेक और आरती सिंह

 

एक कॉमेडियन के तौर पर लोगों के बीच अपनी पहचान कायम कर चुके कृष्णा की बात करें तो आज शायद ही कोई व्यक्ति उन्हें नहीं जानता होगा। बात अगर कृष्णा की बहन आरती सिंह की करें तो वह अब तक कई सारी टीवी शो में अपने अभिनय का प्रदर्शन कर चुकी है। ऐसा बताया जा रहा है कि आने वाले वक्त में कृष्णा की बहन आरती बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का प्रदर्शन करती हुई नजर आ सकती हैं। दिखने में बेहद ही खूबसूरत नजर आने वाली आरती सिंह को लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अन्य कलाकारों की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आरती आए दिन अपनी और अपने भाई की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा किया करती हैं।

Related Articles

Back to top button