मनोरंजन

टीवी जगत की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां हैं शुद्ध शाकाहारी, नंबर 4 वाली का नाम जान रह जायेंगे दंग

यूँ तो इस दुनिया में ऐसे बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां है जो मांसाहारी भोजन खाना पसंद करते है. मगर इस इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी है जो केवल शुद्ध शाकाहारी भोजन खाना ही पसंद करते है. जी हां आज हम आपको ऐसी ही कुछ टीवी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है, जो केवल शाकाहारी भोजन खाना ही पसंद करती है. बरहलाल इन में से कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी है, जिनका नाम जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. तो चलिए अब आपको इन एक्ट्रेस के बारे में विस्तार से बताते है.टीवी जगत की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां हैं शुद्ध शाकाहारी, नंबर 4 वाली का नाम जान रह जायेंगे दंग

१. निया शर्मा.. गौरतलब है कि इस लिस्ट में सबसे पहला नाम निया शर्मा का शामिल है. जिन्हे आप जमाई राजा में भी देख चुके है और खतरों के खिलाडी में भी देख चुके है. अब यूँ तो निया बहुत से जानवरो के साथ कुश्ती कर चुकी है, लेकिन आपको जान कर हैरानी होगी कि वो पूरी तरह से शाकाहारी है. जी हां निया शर्मा को नॉन वेज खाना पसंद नहीं है. हालांकि इस बात पर यकीन करना मुश्किल है, लेकिन ये एकदम सच है.

२. जेनिफर विंगेट.. बरहलाल आपको जान कर बेहद ताज्जुब होगा कि माया और ज़ोया के नाम से मशहूर होने वाली जेनिफर यानि जेनी भी मांसाहारी भोजन नहीं खाती. जी हां जेनिफर को भी शुद्ध शाकाहारी भोजन खाना ही पसंद है. बता दे कि आज कल जेनिफर बेपनाह सीरियल में काम करके लोगो का दिल बखूबी जीत रही है. हालांकि जेनिफर को देख कर ऐसा कोई नहीं कह सकता कि वह नॉन वेज नहीं खाती होंगी. मगर सच यही है. वो कहते है न कि इंसान जिसके बारे में जो सोचता है, वो हर बार सही नहीं होता.

३. अदिति राठौर.. गौरतलब है कि इस लिस्ट में अदिति राठौर का नाम भी शामिल है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अदिति ने अपने करियर की शुरुआत कुमकुम भाग्य सीरियल से की थी. जी हां इस सीरियल में उन्होंने भले ही छोटा सा किरदार निभाया था, लेकिन इस सीरियल के कारण ही अदिति की किस्मत चमक गई.

दरअसल इस सीरियल में छोटा सा किरदार निभाने के बाद ही अदिति को नामकरण जैसे बड़े सीरियल में काम करने का मौका मिला और इस सीरियल में वह मुख्य भूमिका यानि अवनि के किरदार में नजर आई थी. बरहलाल अदिति भी शुद्ध शाकाहारी है और उन्हें भी नॉन वेज खाना पसंद नहीं है. हालांकि इन्हे सीरियल में भले ही नॉन वेज खाने का ड्रामा करना पड़े, लेकिन अपने असली जीवन में यह एक्ट्रेस नॉन वेज नहीं खाती.

४. हिबा नवाब.. अब यूँ तो हिबा का नाम सुन कर ही हर किसी को यह गलतफहमी हो जाती है, कि वह नॉन वेज खाने की बेहद शौक़ीन होंगी. मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि उन्हें नॉन वेज खाना पसंद नहीं है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिबा केवल शुद्ध शाकाहारी भोजन खाना ही पसंद करती है. बता दे कि हिबा ने खुद इस बात को कबूल किया है कि उन्हें नॉन वेज खाना पसंद नहीं है.

गौरतलब है कि आज कल हिबा सब टीवी के शो जीजा छत पर है में दर्शको को हंसाने का काम कर रही है. यानि फ़िलहाल वह एक कॉमेडी शो में काम कर रही है.

Related Articles

Back to top button