मनोरंजन

टोटल धमाल ने चौथे दिन की शानदार कमाई, सुपरहिट है अजय देवगन की फिल्म

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ‘टोटल धमाल’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. नॉन होलीडे पर रिलीज के बावजूद फिल्म ने चौथे दिन तक भारतीय बाजार में 72.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने टोटल धमाल के लेटेस्ट कलेक्शन आंकड़े साझा किए हैं. सोमवार यानी चौथे दिन टिकट खिड़की पर फिल्म ने 9.85 करोड़ की कमाई की. इससे पहले टोटल धमाल ने शुक्रवार को 16.50 करोड़, शनिवार को 20.40 करोड़, रविवार को 25.50 करोड़ की कमाई की थी. अब तक भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 72.25 करोड़ रुपये हो चुकी है.

टोटल धमाल अजय देवगन के करियर में ओपनिंग वीकेंड में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. इससे पहले इंडिपेंडेंस हॉलिडे पर रिलीज अजय देवगन की ‘सिंघम रिटर्न’ ने ओपनिंग वीकेंड में 77.69 करोड़ जबकि दीपावली पर आई गोलमाल अगेन ने भारतीय बाजार में 87.60 करोड़ रुपये कमाए थे. टोटल धमाल ने नॉर्मल ओपनिंग वीकेंड में 62.40 की कमाई की.

‘टोटल धमाल’ फिल्म ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. इसमें अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, संजय दत्त, संजय मिश्रा, बोमन ईरानी, ईशा गुप्ता और जॉनी लीवर जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं. धमाल सीरीज की फ़िल्में बेहद कामयाब रही हैं. फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ने पहले दिन जिस तरह की कमाई की है उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये साल की बड़ी ब्लॉकबस्टर्स में से एक साबित होगी.

Related Articles

Back to top button