अजब-गजबजीवनशैली

ट्रेडिशनल साड़ी के ट्रेंडी स्टाइल, बी-टाउन एक्ट्रेसेज ने बदला साड़ी पहनने का अंदाज

एजेंसी/ l_Untitled-1464876825बी-टाउन एक्ट्रेसेज ने ट्रेडिशनल साड़ी को कैरी करने का अंदाज बदल दिया है। अब गल्र्स साड़ी को कैरी करने से कतराती नहीं है बल्कि उन्हें अपने लुक के हिसाब से मिक्स एंड मैच करके पहनती हैं। चाहे फैमिली फंक्शन हो या फिर पार्टीज सभी जगह साड़ी के अब ट्रेंडी स्टाइल देखने को मिलेंगे।

धोती साड़ी :
बी-टाउन में करीना और सोनम कपूर धोती साडी के स्टाइल पर एक्सपेरिमेंट कर चुकी हैं। धोती पहनने का चलन वैसे पहले से ही है लेकिन अब साड़ी विद धोती स्टाइल के कई एक्सपेरिमेंट हो चुके हैं।

साड़ी विद लेगिंग
साड़ी आपको बेहतरीन लुक देने के साथ ही कंफर्ट भी प्रदान करती है। आजकल साड़ी को मैचिंग लेगिंग के साथ पहनना भी ट्रेंड में है। कई फैशन शो में इस ट्रेंड को अपनाया जा चुका है। पिछले वर्ष मलाइका अरोड़ा भी इस अंदाज में दिखी थीं।

जैकेट के साथ साड़ी :
साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट हर कोई करता है। जैकेट ब्लाउज़ इन दिनों ट्रेंड में है। इसमें ब्लाउज को साड़ी के साथ ही कॉन्ट्रास्ट कलर के साथ मैच किया जाता है। हाल ही में करीना इस ड्रेस में नजर आई थीं।

दोहरे पल्लू वाली साड़ी :
दोहरे पल्लू वाली साड़ी में महिलाएं काफी अच्छी लगती हैं। इसके लिए आपको साड़ी के साथ का दुपट्टा लेना चाहिए। साड़ी के साथ यह कैरी करना अच्छा लगता है।

ट्रेडिशनल में नया गाउन लुक
 इस ट्रेंड को अपने कॉकटेल और रिसेप्शन पर पहन सकती हैं। ट्रेडिशनल होने के साथ ही यह लुक लोगों का ध्यान खींचने वाला होता है। इसे आप अपने अनुसार भी बना सकती हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button