ज्ञान भंडार

ट्रेलर ने उड़ाए ऑटो के परखच्चे, 4 दोस्तों की मौके पर दर्दनाक मौत

गुजरात के बनासकांठा ज‍िले में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे. कुछ द‍िन पहले ही बनासकांठा ज‍िले की डीसा तहसील में भूसे से भरा ट्रक एक स्कूली वैन पर पलट गया था. उसमें तो क‍िसी की मौत नहीं हुई थी और घायल बच्चों को भूसे के ढेर से न‍िकाल ल‍िया गया था. लेक‍िन रव‍िवार को यहां जो हादसा हुआ उसमें 4 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई.
ट्रेलर ने उड़ाए ऑटो के परखच्चे, 4 दोस्तों की मौके पर दर्दनाक मौत
रव‍िवार रात को बनासकांठा के कुचावाडा टोल प्लाजा के पास एक ऑटो को ट्रेलर ने टक्कर मार दी. ट्रेलर, टक्कर मारने के बाद रुका नहीं बल्कि ऑटो को कई क‍िलोमीटर तक घसीटता रहा. बाद में ट्रेलर का ड्राइवर हादसे को अंजाम देकर फरार हो गया

ऑटो में 4 दोस्त बैठे थे जो पांथावाडा से विठोदर दर्शन करने जा रहे थे. इन दोस्तों को ऑटो से उतरने का मौका तक नहीं म‍िला. वे ऑटो में ही दबे रहे और उसी में दबकर मौके पर ही उनकी जान चली गई.

क‍िसी तरह घटना की जानकारी पुल‍िस को लगी तो डीसा तहसील की पुल‍िस और 108 एंबुलेंस की टीम लेकर मौके पर पहुंची. तब तक चारों की मौत हो चुकी थी और उनके शव ऑटो में ही फंसे हुए थे.

क‍िसी तरह एक-एक कर ऑटो से उन शवों को न‍िकाला गया. फ‍िर उन्हें पोस्टमार्टम के ल‍िए भेजा गया. सभी मृतक मजदूर बताए जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button