मनोरंजन

‘ठग्स ऑफ ह‍िंदोस्तान’ देखने पहुंची ये एक्ट्रेस, खाली थ‍ियेटर देखकर डर गई

अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार एक साथ ठग्स ऑफ ह‍िंदोस्तान में नजर आ रहे हैं. दोनों की मौजूदगी से पूरी उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म धमाकेदार होगी. लेकिन पहले द‍िन के र‍िव्यू के बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों में छाया उत्साह गायब हो चुका है. इस वक्त ठग्स… की चर्चा बस न‍िगेट‍िव पब्ल‍िस‍िटी की वजह से है.

'ठग्स ऑफ ह‍िंदोस्तान' देखने पहुंची ये एक्ट्रेस, खाली थ‍ियेटर देखकर डर गईहाल ही में एक्ट्रेस सुच‍ित्रा ने भी अपना अनुभव सोशल मीड‍िया पर शेयर किया. उन्होंने बताया कि मैं फिल्म देखने गई लेकिन खाली पड़े स‍िनेमा हॉल देखकर काफी डर गई. मैंने कभी थियेटर में अकेले बैठकर फिल्म नहीं देखी.

बता दें पहले द‍िन फिल्म की कमाई ने 50 करोड़ का आकड़ा पार किया. वहीं दूसरे द‍िन फिल्म की कमाई में जबरदस्त ग‍िरावट आई. रिलीज डे पर जहां फिल्म ने 50 करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई की वहीं दूसरे दिन फिल्म ने महज 28 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए. साथ ही ये भी माना जा रहा है कि फिल्म के लिए आगे की राह इतनी आसान नहीं होगी. फिल्म को दर्शकों से जैसी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं उससे इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि कमाई के लिहाज से फिल्म के लिए निरंतरता बनाए रखना काफी मुश्किल होगा. जाहिर तौर पर फिल्म को निगेटिव पब्लिसिटी का नुकसान हुआ है.

रिकॉर्ड्स की बात करें तो फिल्म पहले दिन ही कई सारे रिकॉर्ड्स बनाने में सफल रही है. फिल्म दिवाली के मौके पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसके अलावा यश राज फिल्म्स की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. साथ ही फिल्म पहले दिन की कमाई के लिहाज से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म भी बन गई है.

Related Articles

Back to top button