मनोरंजन

डायना पेंटी को स्टार्स ने ही उनके बालों वाले पोस्ट के लिए किया ट्रोल

मुम्बई : डायना पेंटी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है… नहीं, नेटिजन द्वारा नहीं, बल्कि बॉलिवुड बिरादरी ही उन्हें ट्रोल कर रही है। डायना को ट्रोल करनेवाले सेलेब्रिटीज में अदिति राव हैदरी, दीया मिर्जा, सोनू सूद और पुनीत मल्होत्रा शामिल हैं।

दरअसल ऐसा तब हुआ जब डायना ने अपना एक फोटो इंस्टाग्राम पर डाला, जिसके कैप्शन में लिखा, बिखरे बाल, परवाह नहीं। इस तस्वीर में हैप्पी भाग जाएगी की ऐक्ट्रेस करीने से संवारे बालों को दुबारा ठीक करती नजर आ रही हैं, जो कि पहले से ही ठीक है। बॉलिवुड सेलेब्स ने तुरंत डायना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
राव हैदरी ने पोस्ट के कमेंट में लिखा, डी… ऐसे बिखरे बाल कइयों के लिए सपना है। दीया मिर्जा ने टिप्पणी की, उह, बिखरे बाल कहां है मिस। ऐक्टर सोनू सूद ने लिखा, बिखरे बाल.. सीधे पार्लर से आई हो। फिल्ममेकर पुनीत मलहोत्रा ने पूछा, ये बिखरे बाल हैं? वर्कफ्रंट की बात करें तो, डायन पिछली बार फिल्म खानदानी सफाखाना में रैपर बादशाह के साथ शहर की लड़की गाने में देखी गई थी। उनकी आनेवाली फिल्मों में कुणाल देशमुख की रोमांटिक मूवी शिद्दत है, जिसमें वे सन्नी कौशल, राधिका मदान और मोहित रैना के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button