मनोरंजन

डायन के पास हैं 800 ट्रेडिशनल दुपट्टों का कलेक्शन, शो में यूज करती हैं हमेशा अलग दुपट्टा

NEW DELHI: छोटे पर्दे का भूतिया शो NAZAR दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है। इस शो में डायन का किरदार निभा रही एक्ट्रेस MONALISA शो में अपनी एक्टिंग से तहलका मचा रही हैं। NAZAR में MONALISA का लुक बहुत ही धांसू है…लंबी चोटी..और सिंपल सूट में डायल बन कहर ढा रही हैं। वैसे किसी ने इतनी सुंदर डायन पहले ही कभी देखी होगी..जिसे देखकर सामने वाला डरे ही नहीं। शो का कॉंन्सेप्ट लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। NAZAR में MONALISA के लुक की बात करे तो उनके सिंपल सूट के साथ जो दुपट्टें वो पहनती है…वो उनके खुद के पर्सनल दुप्पटे होते हैं। MONALISA ने खुद एक बयान में कहा कि मैंने अपनी मां को हमेशा से कुलकारी और बनारसी दुपट्टों के साथ ही देखा है..जिसमें वो हमेशा से ही खूबसूरत लगती हैं। तब से लेकर अब तक मैंने खुद का ट्रेडिशनल दुपट्टों का कलेक्शन बना लिया।

उन्होंने आगे बताया कि मुझे एथनिक दुप्पटों और सूट पहनने का क्रेज है। मेरे पास हर तरह के ट्रेडिशनल दुपट्टा मिल जाएंगे। जब मुझे ये बात पता चली कि मेरे कैरेक्टर MOHNA का लुक पंजाबी होगा…तो मैंने अपने निजी दुपट्टों को यूज करने का फैसला लिया। मैं शो के मेकर्स से मेरे दुपट्टों को यूज करने की रिक्वेस्ट की और वो मान भी गये। उन्होंने आगे बताया कि जब भी वो किसी भी शहर में काम या घूमने के सिलसिले में जाती हैं तो वहां से एक दुपट्टा जरुर लेकर आती हैं। दुपट्टों में मेरी जान बसती है। अभी तक मेरे पास 800 ट्रेडिशनल दुपट्टें हैं।

गौरतलब है कि MONALISA भोजपुरी की जानी-मानी स्टार्स है। जिन्हें सबसे ज्यादा सुर्खियां BIG BOSS 10 से मिली थी। इस शो में MONALISA ने बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था और आखिरी तक शो में टिकी थी लेकिन शो जीत नहीं पायी। इस शो में MONALISA का नाम VIKRANT के साथ जुड़ा था। शो से बाहर निकलते ही MONALISA और VIKRANT ने शादी कर ली थी। BIG BOSS 10 बाद MONALISA और VIKRANT को नच बलिए शो में देखा गया था जहां दोनों ने अपने निजी जीवन से जुड़े कई राज खोले थे।

Related Articles

Back to top button