मनोरंजन

डिजाइनर से सेम ड्रेस बनवाने पर ट्रोल हुई हिना खान

टीवी स्टार हिना खान हमेशा से ही अपने लुक और अपने काम को लेकर ट्रोल होती रही है किसी समय में टीवी की एक संस्कारी बहु अक्षरा के किरदार में हिना खान को काफी पसंद किया गया था लेकिन अब हिना खान हमेशा ट्रोलिंग के चलते चर्चा में आती है जी हां हिना खान इस समय जहां अपने करियर को लेकर काफी बिजी चल रही है तो वही दूसरी तरफ ट्रोलर्स हर तरह से हिना खान को परेशान किये हुए है।

डिजाइनर से सेम ड्रेस बनवाने पर ट्रोल हुई हिना खान आपको बता दें दरअसल हाल ही में हिना खान ने डिजाइनर से इंस्‍पायर होकर वैसी ही ड्रेस बनवायी है हालांकि इसमें कुछ गलत नहीं है लेकिन इस पर लोगों ने फिर से हिना को कोसना शुरु कर दिया अब लीजिए आधी रात को ही इससे परेशान होकर हिना ने ट्रोलर्स को करारा जबाव दिया।

जी हां हिना ने ने कहा कि डिजाइनर ड्रेस की कॉपी बनाने में भी उतनी ही मेहनत और मशक्‍कत लगती है। ऐसे में किसी की ड्रेस को लेकर ट्रोल करना यह बताता है कि आप कितने खाली हैं।

इस चेटिंग के दौरान ट्रोलर्स ने हिना पर इंटरनेशनल डिजाइनर, ‘द हाउस ऑफ सीबी’ की नकल करने का आरोप लगाया था। हिना ने एक लाइव वीडियो चैट के दौरान ‘डायट सब्या’ नाम के पेज को जवाब दिया। हिना ने ‘डायट सब्या’ को नकल करने और प्रेरणा लेने के बीच के अंतर को समझाया।इसके बाद अपने खिलाफ उठी आवाज का जबाव देते हुए हिना ने ट्रोलर्स को कहा कि वह पूरी तरह से बेराजगार लोग हैं इसके अलावा ये और कुछ नहीं हैं। हिना ने #InspirationIsAdmable के हैशटैग से मुहीम शुरू कि।

बात यदि हिना के वर्क फ्रंट की करें तो इस समय हिना खान अपनी फिल्म लाइन्स की शूटिंग में बिजी है वही हाल ही में आई खबरो के मुताबिक हिना खान स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी 2 को अलविदा कहने वाली है।

Related Articles

Back to top button